UP Assembly Election: पदयात्रा करेंगे राहुल और प्रियंका गांधी
UP Assembly Election: पदयात्रा करेंगे राहुल और प्रियंका गांधी
Share:

मेरठ: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) शनिवार को 18 दिसंबर को अमेठी (Amethi) के जगदीशपुर से हारीमऊ गांव तक छह किलोमीटर की पदयात्रा (Padyatra) करने वाले हैं। जी हाँ, कांग्रेस की जिला इकाई के प्रवक्ता अरविंद चतुर्वेदी ने आज यानी शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि आने वाले 18 दिसंबर को सुबह लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद राहुल और प्रियंका सड़क मार्ग से अमेठी जाएंगे।

वहां पहुँचने के बाद राहुल और प्रियंका गाधी यहां आरक्षित विधानसभा सीट जगदीशपुर के रामलीला मैदान से हारीमऊ गांव तक मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में आयोजित करीब छह किलोमीटर की पदयात्रा में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि, 'राहुल और प्रियंका का अमेठी दौरा एक दिवसीय है। पदयात्रा के समापन स्थल हारीमऊ में वे एक सभा को भी संबोधित करेंगे।' आप सभी को बता दें कि राहुल और प्रियंका की पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। जी दरअसल बहुत लंबे अर्से बाद अमेठी आ रहे राहुल के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

वहीं राहुल और प्रियंका के स्वागत में जगह-जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं। इस बारे में बात करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस समिति के सदस्य नरेंद्र मिश्र का कहना है कि, 'राहुल और प्रियंका का अमेठी से परिवार जैसा रिश्ता है। वे हमेशा अमेठी और यहां के लोगों के लिए सोचते और काम करते हैं। कोरोना काल में वे अपने इस परिवार की मदद के लिए सब से आगे रहे।'

UP के 40 सांसदों से मुलाकात कर रहे PM मोदी, हो रही चुनावी चर्चा

राहुल गांधी के संबोधन से पहले अचानक मंच पर आ पहुंचा चाय वाला, और फिर बदल गया माहौल

आज दिल्ली में बीजेपी आलाकमान से मुलाक़ात करेंगे अमरिंदर सिंह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -