राहुल गांधी के संबोधन से पहले अचानक मंच पर आ पहुंचा चाय वाला, और फिर बदल गया माहौल
राहुल गांधी के संबोधन से पहले अचानक मंच पर आ पहुंचा चाय वाला, और फिर बदल गया माहौल
Share:

देहरादून: बृहस्पतिवार को देहरादून में रैली के चलते राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं से मंच पूरा भरा हुआ था। इस के चलते एक सीनियर नेता भाषण दे रहे थे कि अचानक मंच पर सड़कों पर मसाला चाय बेचने वाले रंजीत बिस्वास का आना हुआ तो सबका ध्यान बरबस ही उनकी तरफ चला गया। राहुल गांधी को उन्होंने उनकी पसंद की लेमन टी पिलाई। सबने इन क्षणों की बहुत सराहना की।

दरअसल, हुआ यूं कि कांग्रेस विजय सम्मान रैली में जब राहुल गांधी लोगों को संबोधित करने वाले थे तो उससे ठीक पहले मंच पर एक चाय वाला चाय बेचने लगा। चाय वाला बारी-बारी से सभी व्यक्तियों को चाय पिला रहा था। जैसे ही वह राहुल गांधी के समीप आया राहुल ने उससे अपनी पसंद की चाय बनाने के लिए बोला। वहीं मंच पर चाय वाले की एंट्री होते ही एकदम रैली का माहौल परिवर्तित हो गया। मंच पर पहुंचे चाय वाले ने बारी-बारी से सभी को चाय पिलाई।

वही कांग्रेस नेताओं ने कहा कि किसी खास चाय वाले को नहीं, बल्कि फुटपाथ पर अपनी जिंदगी गुजार रहे व्यक्ति को मंच पर भेजकर चाय पिलाने के लिए कहा गया। इतना ही नहीं उसकी खास चाय का स्वाद वहां बैठे नेताओं ने ही नहीं, बल्कि राहुल गांधी ने भी लिया। चाय वाले रंजीत बिस्वास ने कहा कि वह पश्मिची बंगाल के निवासी हैं। सालों से वह यहां चाय बेच रहे हैं। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने उनसे पूछा कि उनके पास कौन-कौन सी चाय है, जिसके पश्चात् राहुल गांधी ने लेमन टी बनाने के लिए बोला।

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -