महिलाओं के 70 लाख रुपए के 'बाल' चोरी, यूपी से सामने आया अजीबो-गरीब मामला
महिलाओं के 70 लाख रुपए के 'बाल' चोरी, यूपी से सामने आया अजीबो-गरीब मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत में महिलाओं के बालों से भरे 2 ट्रक लूटने का अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है. लूटे गए 15 किलो बालों की कीमत 70 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. महिलाओं के बाल लूटने की इस घटना ने पुलिस को भी हैरत में डाल दिया है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मामला दर्ज करवाने वाले व्यापारी का नाम संदीप कुमार है. वे मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर के निवासी हैं. संदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वे महिलाओं के बालों का कारोबार करते हैं. दिल्ली, हरियाणा समेत कई प्रदेशों में उनके बालों की सप्लाई की जाती है. इसी प्रकार उन्होंने 2 ट्रकों में भरकर बाल दिल्ली भेजे थे. किन्तु बाल दिल्ली पहुंचे ही नहीं. संदीप ने दावा करते हुए कहा है कि इन बालों की कीमत लगभग 70 लाख रुपये है. 

संदीप ने आरोप लगाया कि यूपी के बागपत जिले के ट्रक मालिक ने उनके बाल चोरी करवा दिए. उन्होंने पुलिस को बताया कि ट्रक मालिक ने उन्हें बताया कि बागपत में बालों से भरे ट्रक को लूट लिया गया है. लेकिन संदीप का आरोप है कि ये लूटपाट ट्रक मालिक द्वारा ही करवाई गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. ट्रक ड्राइवरों से पूछताछ की जा रही है.

लोग देते धमकी तो तनाव आया शख्स, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

बदला लेने के लिए चाचा ने 3 वर्षीय भतीजी के साथ किया ऐसा काम कि जानकर काँप उठेगी रूह

भाई को शराब पीने से बहन ने किया मना, तो उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -