महिलाओं के बालों का यह विज्ञापन अमेरिका में बना हुआ है बहस का मुद्दा
महिलाओं के बालों का यह विज्ञापन अमेरिका में बना हुआ है बहस का मुद्दा
Share:

अमेरिका में इन दिनों एक खास विज्ञापन पर बहस चल रही है. दरअसल यह विज्ञापन एक रेजर बनाने वाली कम्पनी का है. साधारण तौर पर यह देखा जाता रहा है कि लड़कियों के इस तरह के किसी भी विज्ञापन में, उनकी बॉडी के कुछ बालों को कभी दिखाया नहीं जाता है लेकिन इस विज्ञापन में अनचाहे बालों को दिखाकर अमेरिका में एक बड़ी बहस शुरू कर दी है. 

वहीं सोशल मीडिया पर कई महिलाएं इस विज्ञापन के समर्थन में उतर आई है. वे अपने पैर के अंगूठे पर उगे बाल, बांह के नीचे आए बाल, घनी आईब्रो, और पेट पर दिखते बालों की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. बिली नाम इस कम्पनी की सह संस्थापक गॉर्जिना गूली ने ग्लैमर मैगजीन से कहा है कि तमाम ब्रांड महिलाओं के शरीर को पहले से ही बिना बालों का दिखाते हैं, यह एक तरह से बॉडी शेमिंग का ही तरीका है.

हालाँकि ऐसा नहीं है कि इस विज्ञापन का सभी लोग समर्थन ही कर रहे है, कुछ लोग ऐसे भी जो इस विज्ञापन की आलोचना कर रहे है. कुछ लोगों का इस बारे में कहना है कि क्यों यह कम्पनी लोगों के टैबू को कम करना चाहती है. वहीं कम्पनी ने भी इस बात का ख़ास ध्यान रखते हुए अंत में एक मैसेज यह भी दिया है कि, जरुरी नहीं है कि सभी महिलाएं अपनी बॉडी के अनचाहे बालों को साफ ही रखे है, यह निर्भर करता है.

9 कैमरे वाला यह फोन बाजारों में हलचल मचा रहा है

OMG!! धोनी के पीने के पानी की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

बस 2 मैसेज से लड़की रात भर बात करेगी आपसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -