9 कैमरे वाला यह फोन बाजारों में हलचल मचा रहा है
9 कैमरे वाला यह फोन बाजारों में हलचल मचा रहा है
Share:

पहले फोन्स में 1 कैमरा होता था फिर सेल्फी कैमरे के बाद संख्या 2 हो गई उसके बाद ड्यूल कैमरा आने के बाद कुल संख्या 3 हो गई फिर 4 लेकिन अब लाइट नाम की एक कम्पनी लांच कर रही है एक ऐसा फोन जिसमें होंगे कुल 9 कैमरे. खबरों के मुताबिक यह फोन मुख्य तौर से अपने कैमरे के लिए जाना जाएगा वहीं इस फोन को कम्पनी जल्द ही बाजारों में लांच करने के बारे में सोच रही है. कम्पनी ने इस फोन के कुछ फोटोज भी शेयर किए है. 

ख़बरों के अनुसार कंपनी का दावा है कि 9 कैमरे वाले फोन के जरिए 64 मेगापिक्सल से फोटो क्लिक किए जा सकेंगे. फोटो की गुणवत्ता उच्च होगी और डेफ्थ इफेक्ट भी शानदार होगा.  कम रौशनी में भी डीएसएलआर कैमरे जैसी फोटो क्लिक कर सकेंगे.

इस 9 कैमरे वाला फोन बाजार में कब आएगा, इसकी कोई पक्की खबर तो नहीं है लेकिन हाँ कम्पनी ने दावा किया है कि जल्द ही यह फोन बाजारों में आने वाला है. ख़बरों के माने तो फोन में इतने कैमरे और अच्छी क्वालिटी का कोई फोन अभी तक किसी कम्पनी ने लांच नहीं किया है. इस फोन के बारे में क्रिटिक के भी कोई रिव्यु नहीं आए है अभी तक. देखने वाली बात यह होगी कि कब यह फोन बाजारों में लांच होता है हम लोगों के हाथों में आता है. 

OMG!! धोनी के पीने के पानी की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

बस 2 मैसेज से लड़की रात भर बात करेगी आपसे

मरने के बाद मुर्दाघर में फिर जिन्दा हो गई यह महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -