OMG!! धोनी के पीने के पानी की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप
OMG!! धोनी के पीने के पानी की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप
Share:

आपने खिलाड़ियों के महंगे शौक के बारे में तो सुना ही होगा. खिलाड़ियों का पानी या खाना या फिर कोई पहनने की चीज हजारों या लाखों रुपए की होती है. स्वाभाविक है जब इतना कमाते है, अपने देश के लिए इतना पसीना बहाते है तो महंगे शौक तो होंगे ही लेकिन इन सबके भारतीय टीम के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जो पानी पीते है उसके बारे में जानकार हैरान हो जाएंगे आप. 

आइए आपको बताते है. भारत ही नहीं बल्कि विश्व में भी भारत का नाम रोशन करवाने वाले और करोड़ों रुपए कमाने वाले महेंद्र सिंह धोनी किनली का पानी पीते है. दोस्तों इस पानी की एक बोतल की कीमत 20 रुपए होती है. ऐसा भी नहीं है कि इस बोतल को खरीदने के लिए आपको मुश्किलों का सामना करना पड़े. यह बोतल आपको कहीं भी आसानी से बाजारों में मिल जाती है. 

दोस्तों इतना कमाने के बाद भी धोनी इतना सस्ता पानी पीते है वहीं हम आपको बता देते है, भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली जो पानी पीते है उसके बारे में शायद आप जानते ही होंगे, अगर नहीं जानते है तो चौंक जानेगे आप. विराट कोहली जो पानी पीते है उस पानी की एक बोतल की कीमत 600 रुपए है, साथ ही विराट कोहली का यह पानी फ़्रांस से आता है. 

मरने के बाद मुर्दाघर में फिर जिन्दा हो गई यह महिला

डॉक्टर कर रहे थे दिमाग का ऑपरेशन, वो बजा रहा था गिटार

जानिए आखिर क्यों इस महिला ने काट डाले अपने स्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -