Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर
Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर
Share:

अपने वार्षिक डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस F8 में फेसबुक ने सोमवार को कई सारे बड़े एलान किए हैं. इस साल का कॉन्फ्रेंस पूरी तरह से प्राइवेसी और सिक्योरिटी पर फोकस रहा. इस कॉन्फ्रेंस के अहम एलान की बात करें फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग जल्द ही अपने व्हाट्सऐप यूजर्स को खरीदारी का मौका देने वाले हैं, दूसरे शब्दों में कहें तो अपने व्हाट्सऐप ऐप से जल्द ही आप  खरीदारी कर सकेंगे. इस सुविधा से यूजरो को अपने पंसदीदा ऐप से शापिंग करने का मौका मिल जाएगा. 

Samsung Galaxy A70 की सेल हुई शुरू, इन ऑफर्स में मिलेगा फायदा

व्हाट्सऐप के बिजनेस अकाउंट्स वालों के लिए व्हाट्सऐप का यह फीचर किसी तोहफे से कम नहीं होगा, क्योंकि अभी तक तो तमाम कंपनियां व्हाट्सऐप पर लोगों को जानकारियां पहुंचा रही हैं लेकिन जल्द ही वे अपने ग्राहकों को सामान बेच सकेंगी. अपनी वेबसाइट पर ले जाने की दरकार इसके लिए उन्हें अपने ग्राहकों के प्रति नहीं होगी.

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

व्हाट्सऐप के बिजनेस ऐप में नए अपडेट के बाद ही प्रोडक्ट को ठीक उसी तरह लिस्ट किया जा सकेगा जिस तरह आप किसी अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट के ऐप में देखते हैं. ऐसे में आप चैटिंग करते-करते खरीदारी कर सकेंगे, हालांकि व्हाट्सऐप में इस फीचर के लिए आपको साल 2019 के अंत तक इंतजार करना होगा. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि शॉपिंग फीचर लॉन्च करने के साथ ही कंपनी व्हाट्सऐप में पेमेंट फीचर का भी अपडेट जारी करेगी.इस इवेंट में फेसबुक ने फेसबुक और मैसेजर को री-डिजाइन करने की घोषणा की है. साथ ही कंपनी ने फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम के कैमरे भी कई बदलाव किए है. कंपनी ने यह भी कहा है कि फेसबुक में सीक्रेट क्रश नाम से डेटिंग के लिए अलग से एक विकल्प मिलेगा. माना जा रहा है कि फेसबुक का यह कदम इस ऐप से रिवेन्यू जनरेट करने के लिए उठाया गया है.

Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

Huawei ने Apple को किया पीछे, बनी दूसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -