पठान के सेट से वायरल हुई अनसीन तस्वीरें
पठान के सेट से वायरल हुई अनसीन तस्वीरें
Share:

शाहरुख खान की मूवी 'पठान' रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बन चुकी है।  मूवी को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का सामना करना पड़ रहा है, वहीं लोगों की जुबां पर मूवी के गाने टिके हुए हैं। इसी दौरान सोशल मीडिया पर मूवी 'पठान' की लोकेशन से लेकर सेट पर शाहरुख की अनसीन फोटोज वायरल होने लगी है,  जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में शाहरुख अपनी मूवी 'पठान' की टीम के साथ दिखाई रहे हैं तो वहीं कुछ तस्वीर में उनकी मूवी  की लोकेशन भी देखने के लिए मिल रही है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। मूवी का गाना 'झूमे जो पठान' रिलीज होते ही फैंस की जुबां पर पूरी तरह चढ़ गया है। इस वायरल फोटोज में अभिनेता अपनी फिल्म 'पठान' की टीम के साथ दिखाई दे रहे है। 

सोशल मीडिया पर लोकेशन की वायरल फोटोज के साथ साथ  मूवी 'पठान' के सेट से एक तस्वीर वायरल होने लगी है, इसमें शाहरुख अपनी फिल्म के किरदार के लुक में दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह टीम के एक मेंबर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। दूसरी ओर एक और तस्वीर में फिल्म 'पठान' की टीम उन्हें गोद में उठाए नजर आ रही है।

खबरों का कहना है कि हाल ही में दुबई के बुर्ज खलीफा में शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी 'पठान' का ट्रेलर दिखाया गया था। इतना ही नहीं फिल्म के गाने 'झूमे जो पठान' का अरेबिक वर्जन भी लाइव गाते हुए वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें शाहरुख गाने का हुक स्टेप करते नजर आए थे। इतना ही नहीं 25 जनवरी को मूवी 'पठान' हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाने वाली है। शाहरुख के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

गाँधी गोडसे फिल्म में लेकर भड़के बापू के परपोते तुषार गांधी, कह डाली ये बात

हादसे का शिकार हुई THE KASHMIR FILES की एक्ट्रेस

रिलीज से पहले ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही पठान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -