उन्नाव रेप और दुर्घटना मामले में चौंकाने वाला खुलासा, इस नेता के ट्रक ने मारी थी पीड़िता की कार को टक्कर
उन्नाव रेप और दुर्घटना मामले में चौंकाने वाला खुलासा, इस नेता के ट्रक ने मारी थी पीड़िता की कार को टक्कर
Share:

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे में हैरान वाला खुलासा हुआ है. पुलिस के अनुसार, दुष्कर्म पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाला ट्रक समाजवादी पार्टी (सपा) नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का है. सड़क दुर्घटना के बाद फतेहपुर के जेल रोड पर देवेंद्र पाल के मकान में ताला लगा हुआ  है. बताया जा रहा है कि देवेंद्र पाल ललौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुत्तोर गांव के रहने वाले हैं. उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

वहीं ट्रक चालक फ़तेहपुर जनपद का रहने वाला है. ललौली के निवासी देवेंद्र किशोर पाल के कई ट्रक हैं. बताया जाता है कि वे काफी समय से ट्रक के धंधे में हैं. ललौली में इनका एक ढाबा भी था, जिसे अब बंद कर दिया गया है. ट्रकों पर SLB लिखा हुआ है. आरोपी ड्राइवर अमित पाल करीब दो वर्ष से देवेंद्र किशोर पाल का ट्रक चला रहा है. देवेंद्र किशोर की भाभी बहुआ ब्लॉक की प्रमुख रह चुकी हैं. साथ ही देवेंद्र की पत्नी ललौली से प्रधान भी रह चुकी है. बताया जाता है कि इनका पूरा परिवार सपा से ताल्लुक रखता हैं. 

भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर, उनके भाई मनोज सेंगर और आठ अन्य के विरुद्ध सड़क दुर्घटना के एक मामले में पुलिस ने एक FIR दर्ज की है. इस दुर्घटना में उन्नाव रेप पीड़िता व उनके वकील गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जबकि इस हादसे में पीड़िता की दो महिला रिश्तेदारों की मौत हो गई थी. पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता के चाचा महेश सिंह की शिकायत के आधार पर ये केस दर्ज किया है, जो रायबरेली जेल में बंद हैं.

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -