Share:
मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है, इस धारणा को हिंदू बेटियां मन से निकालें: साक्षी महाराज
मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है, इस धारणा को हिंदू बेटियां मन से निकालें: साक्षी महाराज

फिरोजाबाद: भारतीय जनता पार्टी के नेता और उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Unnao MP Sakshi Maharaj in Firozabad) ने हाल ही में एक बयान दिया है। इसमें उन्होंने कहा कि, 'जिन लोगों के खून में हिंसा होती है। वह सुधर नहीं सकते है। हिंदू बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है, इस धारणा को मन से निकालना पड़ेगा। जी दरअसल सांसद साक्षी महाराज (Unnao MP Sakshi Maharaj) बीते मंगलवार को फिरोजाबाद पहुंचे। यहाँ उन्होंने जसराना पहुंचकर पिछले दिनों अग्निकांड में मारे गए लोगों के परिजनों को सांत्वना दी।

महाराष्ट्र रोडवेज ने बंद कीं कर्नाटक जाने वाली बसें, सीमा विवाद को लेकर पुलिस अलर्ट जारी

आपको बता दें कि जसराना के पाढम कस्बे में पिछले दिनों एक मकान और दुकान में आग लगने एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई थी। साक्षी महाराज ने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत (Sakshi Maharaj Statement in Firozabad) की। जी दरअसल सांसद साक्षी महाराज ने मीडिया से बातचीत में मैनपुरी उपचुनाव में सपा द्वारा सरकार पर आरोप लगाने के सवाल पर कहा कि जो दल हारता है, वह इसी तरह के आरोप लगता है। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि बीजेपी मैनपुरी के साथ रामपुर उपचुनाव में भी जीत दर्ज करेगी।

दो राज्यों के चुनाव और दिल्ली एमसीडी के चुनाव के बारे में भी उन्होंने दावा किया। आगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इन राज्यों में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। वहीं श्रध्दा के 35 टुकड़े के सवाल पर सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ऐसे लोगों को बचपन से ही शिक्षा दी जाती है। ऐसे लोग सुधरने वाले नहीं है। लिहाजा, हिंदू बेटियों को सावधान रहने की जरूरत है और इस धारणा को भी मन से निकालना होगा कि उनका अब्दुल ऐसा नहीं है।

तीन साल से खुले पड़े बोरवेल में गिरा 8 वर्षीय मासूम, जारी हुआ रेस्क्यू

अंबेडकर का भगवा पोस्टर लगाने पर गिरफ्तार हुआ हिंदू संगठन का नेता

साधु का भेष बनाकर आए बदमाशों ने महिला पर किया एसिड अटैक, जान बचाने के लिए लगाई दौड़ और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -