तमंचा दिखाकर लुटेरों ने निकलवाए जमीन में गड़े 12 लाख के जेवर
तमंचा दिखाकर लुटेरों ने निकलवाए जमीन में गड़े 12 लाख के जेवर
Share:

हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र का है. इस मामले में घर के बरामदे में लेटी वृद्धा को तमंचा दिखा मारपीट के बाद लुटेरों ने जमीन में गड़े लगभग 12 लाख कीमत के जेवर पार कर दिए है. जी हाँ, वहीं लुटेरों के जाने के बाद वृद्धा के शोर मचाने पर नीचे उतरे बेटे ने डायल 112 पर पुलिस को घटना की जानकारी दी और लूट की सूचना पर वहां गई पीआरवी और थाना पुलिस ने वृद्धा से घटना की जानकारी लेकर जांच आरम्भ कर दी है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक एसओ ने घटना में किसी नजदीकी का हाथ होने के बारे में कहा है और घटना को बारासगवर थाना क्षेत्र के साहिबीखेड़ा का बताया जा रहा है.

जी दरअसल यहां रहने वाले दिनेश की मां निर्मला देवी (64) रविवार रात घर के बरामदे में लेटी थी और दिनेश पत्नी-बच्चों के साथ दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोया था. वहीं उसकी मां निर्मला के अनुसार रात लगभग 2 बजे दो लुटेरों ने उसे सोते समय दबोच लिया और मारपीट शुरू कर दी और उसने शोर मचाने का प्रयास किया तो तमंचा लगा जान से मारने की धमकी देकर जमीन में गड़े जेवरात की उससे जानकारी ली. फिर लगभग 12 लाख कीमत के जेवर कब्जे में लेकर भाग निकले. लुटेरों के जाने के बाद उसने शोर मचाया. इसके बाद शोर सुनकर बेटा दिनेश नीचे आया और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंची पीआरवी और थाना पुलिस ने वृद्धा निर्मला से घटना की जानकारी लेकर शिकायत करने के बारे में कहा और सुबह वृद्धा के बेटे दिनेश ने पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में एसओ मुकेश वर्मा ने बताया कि, 'शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है.'

शादी से कुछ ही दिन पहले अपने घर से ही 'अगवा' हुआ युवक, अपहरणकर्ताओं ने छोड़ी चिट्ठी...

देशी गर्ल से लेकर रशियन मॉडल्स तक, ऑन डिमांड ऐसे होती थी लड़कियों की सप्लाई

शादी रुकवाने के लिए हुआ युवक का अपहरण, नोट में ऐसी बात लिख गए अपहरणकर्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -