'तारे ज़मी पर' के ईशान ने मारी फिल्मों से कल्टी
'तारे ज़मी पर' के ईशान ने मारी फिल्मों से कल्टी
Share:

जब भी आमिर खान की फिल्मों की बात होती है तो उसमें 'तारे ज़मीं पर' का ज़िक्र होना लाज़मी है. और जब 'तारे ज़मीं पर' का ज़िक्र होता है तो हमें वह छोटा सा मासूम बच्चा ही नज़र आता है, दर्शील सफारी. फिल्म 'तारे ज़मीं पर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले दर्शील सफारी आज 20 साल के हो चुके हैं. लेकिन अपने जीवन की पहली फिल्म में डेब्यू करने के बाद दर्शील ना जाने कहाँ गायब हो चुके हैं. लेकिन अपना बॉलीवुड डेब्यू देने के बाद दर्शील ने कई सारे टीवी शोज़ में काम किया है.

बॉलीवुड फिल्म 'तारे ज़मीं पर' में अपने अभिनय से सबको अपना कायल बनाने दर्शील ने ईरानी फिल्म चिल्ड्रन ऑफ हेवन के साथ साल 2010 में अपनी वापसी की थी, इस फिल्म का नाम था 'बम-बम बोले'. पहली मूवी की तरह दर्शील की इस मूवी को भी जनता का खूब प्यार मिला और उनकी एक्टिंग की काफी सराहना भी की गई लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई, और बुरी तरह पिट गई. इस फिल्म के बाद दर्शील एक चाइल्ड सुपर हीरो की मूवी 'ज़ोकोमोन' में नज़र आये थे. दर्शील की इस मूवी से सभी को बड़ी उम्मीदें थी. आशंकाएं जताई जा रही थी कि यह मूवी बच्चों को उनके भीतर के सुपरमैन से रूबरू करवाएगी, लेकिन यह मूवी भी परदे पर फीकी पड़ गई.

इसके बाद दर्शील साल 2012 में डायरेक्टर सलमान रश्दी की फिल्म 'मिडनाइट चिल्ड्रन' में भी नज़र आए थे, लेकिन बाकि फिल्मों की तरह इसे भी निराशा ही हाथ लगी. फिल्मों के अलावा दर्शील ने टीवी शो 'सुन यार ट्राई मार' और 'झलक दिखला जा' में भी अपनी कला को प्रस्तुत किया है. 'झलक दिखला जा' जैसे डांस रियलिटी शो में दर्शील की एक्टिंग के अलाव डांस स्किल्स को भी लोगों ने खूब सराहा. उम्मीद करते हैं कि दर्शील जल्द ही बड़े परदे पर अपनी वापसी करेंगे और एक बार फिर अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना कायल बना लेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मेन्टल है क्या : खुद को जलाते हुए दिखे कंगना और राजकुमार

आ गया पंजाबी फिल्म Subedar Joginder Singh का ट्रेलर

ज़ाकिर हुसैन के करियर पर एक नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -