इस रेस्टोरेंट में नाले का पानी ​​पीने आते है ग्राहक, हो गए ना गुस्से से आग बबूला

इस रेस्टोरेंट में नाले का पानी ​​पीने आते है ग्राहक, हो गए ना गुस्से से आग बबूला

हम अक्सर अपनी पेट की आग बुझान के लिए रेस्टोरेंट जाते है लेकिन अगर आपको कहा जाए की रेस्टोरेंट में पीने के लिए टॉयलेट का पानी मिलता है, तो जाहिर है आप वहां जाएंगे तो नहीं, बल्कि गुस्से से आग बबूला होंगे सो अलग. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दुनिया में एक ऐसा ही रेस्टोरेंट मौजूद है, जहां ग्राहकों को पीने के लिए 'टॉयलेट का पानी' दिया जाता है. 

पिता ने बेटे के लिए दिखाया प्यार, 14 लाख में बनाकर रख दी लैंबोर्गिनी कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस अनोखे रेस्टोरेंट का नाम है 'गस्ट यूक्स', जो बेल्जियम के कुर्ने में स्थित है. यहां आने वाले ग्राहकों को पीने के लिए सिंक और टॉयलेट के पानी को रीसाइकल करके दिया जाता है. इसके लिए रेस्टोरेंट ने एक नई तकनीक का वाटर प्यूरिफायर लगाया है. रेस्टोरेंट ने जो वाटर प्यूरिफायर लगाया है, वो नाले के पानी को भी बिल्कुल साफ करके उसे पीने लायक बना देता है. खास बात ये है कि इस पानी में मिनरल्स भी मौजूद होते हैं.

नाबालिक से शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस शख्स ने की 350 किमी की पैदल यात्रा 

इस मामले पर और रोशनी डालने के लिए रेस्टोरेंट में काम करने वाले एक कर्मचारी ने बताया कि नाले, सिंक या टॉयलेट के पानी को पहले प्लांट फर्टिलाइजर में साफ किया जाता है, उसके बाद उसमें बरसात का पानी मिलाया जाता है और फिर उसे पीने लायक बनाने के लिए वाटर प्यूरिफायर में दे दिया जाता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रिसाइकल किए गए इस पानी को आइस क्यूब बनाने, बीयर बनाने और कॉफी बनाने में उपयोग किया जाता है.

OMG ! 118 सालों से लगातार जल रहा है ये बल्ब, गिनीज़ बुक में भी दर्ज है नाम

दिल के आकार का ये आइलैंड है बहुत रहस्यमई, साल में सिर्फ एक दिन जाने की अनुमति

अजीब जुर्माना: अगर शराब पी तो पूरे गाँव को खिलाना पड़ेगा मटन