नाबालिक से शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस शख्स ने की 350 किमी की पैदल यात्रा

नाबालिक से शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस शख्स ने की 350 किमी की पैदल यात्रा

बीते दिनो अमेरिका में एक मामला सामने आया है. बता दे कि अमेरिका के इंडियानापोलिस से विस्कॉन्सिन की बीच की दूरी करीब 350 किलोमीटर है. लेकिन एक आदमी ने इतनी लंबी दूरी पैदल चलकर ही तय कर ली. अब आप सोच रहे होंगे की इस शख्स ने ऐसा क्यों किया. इसकी वजह और नतीजों को जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. 32 साल के इस शख्स ने इतनी दूरी कोई रिकॉर्ड बनाने के लिए तय नहीं की बल्कि वह एक जघन्य अपराध को अंजाम देने के मंसूबे से ऐसा किया. हालाकि वह इस अपराध को अंजाम देता इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

हाइवे के होर्डिंग पर चली अश्लील फिल्म, जानिए क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सोच के धनी व्यक्ति का नाम टॉमी ली जेनकिंस है जो अमेरिका के इंडियानापोलिस उपनगर का रहने वाला है. इस शख्स ने इतनी लंबी दूरी एक 14 साल की लड़की से यौन संबंध बनाने के लिए तय किया. जेनकिंस जिस लड़की से मिलने जा रहा था उससे इसकी दोस्ती कुछ समय पहले फेसबुक के माध्यम हुई थी. 14 साल की काइली मैरी ने जेनकिंस को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा जिसे उसने स्वीकार किया. इसके बाद दोनों के बीच मैसेज पर बातचीत होना प्रांरभ हो गई.

अस्पताल में भीख मांगकर गुजारा करती है ये महिला, लेकिन इनका बैंक बैलेंस जानकार चौंक जाएंगे आप....

जेनकिंस बार-बार काइली को शारीरिक संबंध बनाने के लिए इंडियानापोलिस बुला रहा था. लेकिन काइली ने इतनी दूर आने से मना कर दिया. काइली के मना करने पर जेनकिंस ने कहा वह खुद उसके पास आएगा. इसके बाद उस 14 साल की लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए पैदल चल पड़ा. जेनकिंस उस लड़की से मिल इस अपराध को अंजाम देता कि उससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

कलकत्ता हाई कोर्ट में दाखिल हुई अजीबो-गरीब याचिका, मांग- दोषियों को जिंदा वापस भेजें यमराज...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाल यौन अपराधों की शिकायत के कारण टॉमी ली जेनकिंस पहले से ही अमेरिका पुलिस के रडार पर था. जेनकिंस को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस स्टिंग कर रही थी और काइली मैरी इस स्टिंग में एजेंट का काम कर रही थी. अपनी पैदल यात्रा के दौरान जेनकिंस अलग-अलग जगह से तस्वीर भेजता रहा और कहता रहा कि वह पैदल आ रहा है. जेनकिंस जैसे ही विन्नैबागो काउंटी पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

परिवार कर रहा था अंतिम संस्कार, अचानक जिन्दा हो गया शख्स, डरकर भागे लोग

शांति व्यवस्था रहे बरक़रार, इसलिए हिरासत में ले लिए गए हनुमान जी

Google Doodle : कामिनी राय का जीवन था समाज को समर्पित, महिलाओं के लिए किया था ये काम