इंदौर पहुंचकर बोले मंत्री थावरचंद गहलोत- 'अच्छा काम कर रही शिवराज सरकार'
इंदौर पहुंचकर बोले मंत्री थावरचंद गहलोत- 'अच्छा काम कर रही शिवराज सरकार'
Share:

इंदौर: केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने हाल ही में प्रदेश की शिवराज सरकार की कार्यशैली की जमकर तारीफ की। जी दरअसल हाल ही में वह इंदौर गए और यहाँ आकर उन्होंने कहा, ''अन्य राज्यों की तुलना में एमपी सरकार बहुत ही अच्छा काम कर रही है।'' इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए केंद्र और राज्य सरकार पूरी तैयारी में जुटी है। जी दरअसल केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत दिल्ली में थे और वहां से वह इंदौर आए हुए हैं। ऐसे में इंदौर आने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने बहुत से बयान दिए।

इसी दौरान ही उन्होंने कहा कि, ''अन्य राज्यों की तुलना में मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। प्रदेश सरकार ने कई क्षेत्रों में अच्छा काम किया है। कृषि उत्पादन के क्षेत्र में मध्यप्रदेश देश का अग्रणी राज्य है, और हाल ही में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में भी प्रदेश ने रिकॉर्ड बनाया है।''

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'डेल्टा वेरिएंट और तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार पर्याप्त कोशिश कर रही है और सभी राज्यों की सरकारों के साथ मिलकर तैयारी में जुट गई है। इसके तहत लोगों को मुफ्त इलाज, दवाएं और इंजेक्शन मिले यह व्यवस्था भी की जा रही है।'' आप सभी को बता दें कि केंद्रीय मंत्री गहलोत मीसाबंदी रहे हैं। खैर यह पहली बार नहीं है बल्कि अब तक कई लोग शिवराज सरकार की तारीफों के पूल बाँध चुके हैं।

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का चक्रासन, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

फर्जी पहचान बताकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, हुआ गिरफ्तार

जल्द ही तीर्थयात्रियों के लिए दिशा-निर्देश जारी करेगा उत्तराखंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -