विस्तारा एयरलाइन्स पर क्यों भड़के केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ?
विस्तारा एयरलाइन्स पर क्यों भड़के केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ?
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने विस्तारा एयरलाइंस के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की जब उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें विस्तारा विमान का केबिन बेकार पड़ी पानी की बोतलों और बचा हुआ खाना भरा हुआ दिख रहा है। उन्होंने टिप्पणी की कि ऐसी स्थितियाँ विमान में यात्रियों के स्वागत का सबसे अच्छा तरीका नहीं हैं।

श्री चन्द्रशेखर ने यूके में एआई सुरक्षा शिखर सम्मेलन में भाग लेने के बाद अपनी वापसी यात्रा के लिए विस्तारा की उड़ान को चुना। जबकि लंदन से दिल्ली की उड़ान सुचारू रूप से चली, उन्होंने पाया कि सेवा की गुणवत्ता और केबिन की स्थिति के कारण समग्र अनुभव खराब हो गया।

 

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "इसलिए मैंने कल रात लंदन से दिल्ली के लिए विस्तारा से उड़ान भरने का फैसला किया। यह एक अच्छा, नया, साफ-सुथरा 787 विमान था और बहुत अच्छी उड़ान थी, लेकिन मैं इसकी सेवा और स्थिति से दुखी था।" केबिन। भारत में आगंतुकों का स्वागत करने या अन्य वैश्विक वाहकों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए भोजन और कूड़ा-कचरा सबसे अच्छा तरीका नहीं है।" उन्होंने अपनी पोस्ट का अंत हैशटैग "निराश" के साथ किया। श्री चंद्रशेखर की पोस्ट के जवाब में, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "सर, पिछले हफ्ते मेरी बहन ने एयर इंडिया से यूएसए से उड़ान भरी थी, और स्थिति भी ऐसी ही थी। उसे लंबी उड़ान के लिए हेडफ़ोन की एक जोड़ी भी उपलब्ध नहीं कराई गई थी, और परिचारकों को भी उपलब्ध नहीं कराया गया था।" हेल्प बटन दबाने के बाद भी कोई जवाब नहीं दिया।" एक अन्य व्यक्ति ने भी इसी तरह का अनुभव साझा करते हुए कहा, "मुझे @एयरविस्टारा और @GoFirstairways के साथ भी यही अनुभव हुआ।"

विस्तारा का बयान:
श्री चंद्रशेखर की पोस्ट पर ध्यान आकर्षित करने के बाद, विस्तारा ने एक बयान जारी किया: "हाय राजीव, हम आपको हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करना चाहते हैं, क्योंकि यह उस अनुभव के अनुरूप नहीं है जो हम अपने ग्राहकों को प्रदान करना चाहते हैं। विस्तारा में , हम अपने ग्राहकों को हर टचप्वाइंट पर बेहतर अनुभव प्रदान करने में गर्व महसूस करते हैं।" उन्होंने आगे कहा, "हम समझते हैं कि इस अवसर पर, हमने अपनी मानक सफाई प्रक्रियाओं का पालन नहीं किया। हम आपकी समझ की सराहना करते हैं, और हम इसे एक अलग घटना के रूप में देखते हैं। निश्चिंत रहें, हमने इस चिंता को संबंधित विभाग के ध्यान में ला दिया है गहन समीक्षा और आवश्यक सुधार करने के लिए। आपकी प्रतिक्रिया हमारे लिए मूल्यवान है, और हम भविष्य में बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

'इस चुनाव में जाति और क्षेत्र के आधार पर वोट मत दीजिएगा', MP में बोले जेपी नड्डा

'क्या आप चाहते हैं कि लोग गैस चैंबरों में रहें?', दिल्ली के वन विभाग को HC ने लगाई फटकार, कहा- प्रदूषण के लिए आप जिम्मेदार

CM शिवराज ने गिनवाए कमलनाथ के 'पाप'! बोले- 'सरकार बनते ही BJP की सभी योजनाओं पर कांग्रेस ने डाल दिया था ताला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -