Share:
CM शिवराज ने गिनवाए कमलनाथ के 'पाप'! बोले- 'सरकार बनते ही BJP की सभी योजनाओं पर कांग्रेस ने डाल दिया था ताला'
CM शिवराज ने गिनवाए कमलनाथ के 'पाप'! बोले- 'सरकार बनते ही BJP की सभी योजनाओं पर कांग्रेस ने डाल दिया था ताला'

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कांग्रेस तथा I.N.D.I.A. पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि विपक्षी बनने से पहले ही बिखर गया. शिवराज ने नीतीश कुमार के वक्तव्य का हवाला देते हुए कहा कि आज नीतीश कुमार ने भी कहा है कि कांग्रेस बाकी दलों की चिंता ही नहीं करती. इसके पहले भी यदि आप देखेंगे कि कांग्रेस ने कांग्रेस की चिंता की और कांग्रेस ने अपने परिवारों की चिंता की. 

सीएम शिवराज ने कहा कि सोनिया गांधी अपने बेटा और बेटी को स्थापित करने में जुटी हैं. उसी परंपरा को कमलनाथ निभा रहे हैं. दिग्विजय अपने बेटे को स्थापित करने में जुटे हैं. पर्दे के पीछे  I.N.D.I.A. तो बिखर ही गया है, कांग्रेस भी बिखर रही है. शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस को सफाई देनी पड़ रही है. कांग्रेस नेता तो जय एवं वीरू की जोड़ी बता रही हैं. अब ये जोड़ी जय-वीरू की जोड़ी नहीं है. एक फिल्म आई थी 'मेरे अपने' जिसमें 'श्याम' और 'छेनू' की जोड़ी थी. दोनों ही अपने-अपने मोहल्ले के कब्जे के लिए लड़ते थे. ये बिखरी हुई कांग्रेस कभी राज्य का भला नहीं कर सकती. 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सतना में ग्लोबल स्किल पार्क बनाया जाएगा. अभी एक ग्लोबल स्किल पार्क बना है भोपाल में. सिंगापुर की मदद से बनाया है जिसमें विश्वस्तरीय ट्रेनिंग बच्चों को दी जाती है. यहां के बच्चों को रोजगार प्राप्त हो क्योंकि स्किल आवश्यक है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवराज ने कमलनाथ के 'पाप' गिनाए. मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ पूछते हैं कि उन्होंने क्या पाप किए थे? जब कमलनाथ की सरकार बनी तो बीजेपी की सभी योजनाओं पर आपने ताला डाल दिया था. मुख्यमंत्री कन्या विवाह में कन्याओं को पैसा देना बंद कर दिया. आपने तीर्थ दर्शन यात्रा योजना बंद कर दी. आपने संबल योजना बंद कर दी. कमलनाथ जी ये पाप था. आगे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब कमलनाथ की चक्की कितनी चलेगी ये तो पता नहीं? लेकिन फिलहाल दिग्विजय सिंह की चक्की ने कमलनाथ को पीस दिया है. 

पाकिस्तान में 'जुम्मे' के दिन फिर हुआ विस्फोट, 6 लोगों की मौके पर मौत, 20 से अधिक घायल

'कांग्रेस के प्री-पेड सीएम हैं भूपेश बघेल, राज्य को बना दिया ATM, पर अब उनकी वैधता ख़त्म..', छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने बोला हमला

'500 रुपये में गैस सिलेंडर से लेकर महतारी वंदन योजना तक...', घोषणा पत्र जारी कर BJP ने किए ये बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -