केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत बिगड़ी
Share:

माजुली : तबीयत कब ख़राब हो जाए , कुछ कहा नहीं जा सकता. अचानक शरीर गलत संकेत देने लगता है . ऐसा ही कुछ केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गड़करी के साथ हुआ.असम में ब्रह्मपुत्र स्थित दुनिया के सबसे बड़े नदी द्वीप माजुली में शुक्रवार को एक जनसभा को संबोधित करने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई. उन्हें तुरंत डॉक्टरी सहायता उपलब्ध कराई गई .

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी माजुली द्वीप में बाढ़ व भूमि कटाव से बचाने के लिए शुरू की गई सुरक्षा परियोजनाओं का उद्घाटन करने यहां पहुंचे थे.सूत्रों के अनुसार जनसभा को संबोधित करने के बाद गडकरी ने बेचैनी की शिकायत की इस पर मौके पर मौजूद डाक्टरों ने तत्काल उनके ब्लड प्रेशर व शुगर की जांच की'.

बता दें कि इसके पूर्व नितिन गड़करी ने ब्रह्मपुत्र में माल ढुलाई सेवा को भी हरी झंडी दिखा कर शुभारम्भ किया था. केंद्रीय मंत्री की जाँच के बाद माजुली के जिला चिकित्सा अधिकारी शशिधर फूकन ने बताया कि मंत्री का ब्लड प्रेशर तात्कालिक रूप से काफी बढ़ गया था.लेकिन अब वे खतरे से बाहर हैं. केंद्रीय मंत्री की तबीयत ठीक होने का जानकर सभी ने राहत की साँस ली.

यह भी देखें

मालवाहक जलपोत को आज रवाना करेंगे गड़करी

'मेथनॉल इकॉनमी फंड' पर विचार कर रही सरकार -गड़करी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -