केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हत्या की धमकी, 10 मिनट में 2 बार आया फोन
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को हत्या की धमकी, 10 मिनट में 2 बार आया फोन
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है। नागपुर स्थित दफ्तर में लैंडलाइन फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गडकरी को जान से मारने की धमकी दी गई है। नितिन गडकरी के कार्यालय की तरफ से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को दी गई है। 

रिपोर्ट के अनुसार, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नितिन गडकरी के नागपुर स्थित दफ्तर में फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसके साथ ही उनके दफ्तर को भी उड़ाने की धमकी दी। केंद्रीय मंत्री के कार्यालय की तरफ से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस से की गई है, जिसके बाद नागपुर पुलिस आगे की जाँच करने में लग गई है। केंद्रीय मंत्री के दफ्तर में सुबह 11:30 बजे से 11:40 के बीच निरंतर दो बार फोन आए। 

नितिन गडकरी के ऑफिस की ओर से पुलिस थाने में शिकायत दे दी गई है, केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है, जो कि उनके घर से करीब एक किमी की दूरी पर है। इस ख़बर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के दफ्तर ने की है। वहीं, सूचना मिलने के बाद नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के ऑफिस पर पहुंच गई है। केंद्रीय मंत्री के कार्यालय के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने छानबीन भी शुरू कर दी है। जिस नंबर से धमकी भरा फोन आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है।  

ललित किशोर ने दिया महाधिवक्ता पद से इस्तीफा, अब इस शख्स को मिलेगी जिम्मेदारी

केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल अधिकारियों का जीना किया हराम, तिहाड़ से शिफ्ट करने की मांग

'रामसेतु नहीं टूटने देंगे..', तमिलनाडु सरकार की योजना का भाजपा ने किया विरोध, कांग्रेस ने भी की थी कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -