'बेरोज़गारी और महंगाई के कारण हुई संसद की सुरक्षा में चूक..', राहुल गांधी के आरोप पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ?
'बेरोज़गारी और महंगाई के कारण हुई संसद की सुरक्षा में चूक..', राहुल गांधी के आरोप पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ?
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने संसद में सुरक्षा उल्लंघन पर राहुल गांधी की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि, ''राहुल गांधी क्या कहते हैं, उन्हें खुद समझ नहीं आता''। प्रधानमंत्री की कई योजनाओं से इस देश को फायदा हो रहा है। गरीबी और बेरोजगारी दूर हो रही है। युवाओं को रोजगार मिल रहा है।'' राय ने इस बात पर जोर दिया कि बीजेपी ने तीन राज्यों में चुनाव जीतने के बाद अनुसूचित जाति और वंचित समुदाय से मुख्यमंत्री नियुक्त किए हैं।

बिहार में 2024 के चुनाव को लेकर नित्यानंद राय ने बीजेपी की ताकत पर भरोसा जताते हुए कहा कि राज्य में कोई व्यवहार्य विपक्ष नहीं है। उन्होंने विकास के वाहक के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और कहा कि देश की जनता मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार है। बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए संसद में सुरक्षा चूक को बेरोजगारी और महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने दावा किया कि सरकार के रवैये के कारण युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भाजपा सरकार पर वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया और सवाल किया कि गृह मंत्री सदन में इस मामले को संबोधित करने को तैयार क्यों नहीं थे। रमेश ने घुसपैठियों को विजिटर पास मुहैया कराने का आरोप लगाते हुए मैसूर के एक भाजपा सांसद को सुरक्षा उल्लंघन के मामले में फंसाया। उन्होंने इसे संसद की अवमानना ​​बताया और सत्र के दौरान संसदीय परंपराओं के उल्लंघन की आलोचना की।

'किसी ने अपनी ब्रांडिंग कर दी तो बाकी लोगों पर ध्यान नहीं जाता', शिवराज सिंह पर PM मोदी का तंज!

लिव इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट, जाँच में जुटी पुलिस

19 दिसंबर को होगा MP कैबिनेट का विस्तार! इन नेताओं को नहीं मिलेगा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -