केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल होंगे अजीत डोभाल, इस गंभीर मामले को लेकर देंगे जानकारी

कई अहम मुद्दों को लेकर होने वाली केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी शामिल होंगे. इस दौरान वह दिल्ली में हालात के बारे में प्रधानमंत्री और कैबिनेट को जानकारी देंगे. डोभाल को दिल्ली हिंसा को नियंत्रण में लाने की जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने कल रात जाफराबाद, सीलमपुर और पूर्वोत्तर उत्तर पूर्वी दिल्ली के अन्य हिस्सों का दौरा किया, जहां उन्होंने विभिन्न समुदायों के नेताओं के साथ बातचीत की.

डोनाल्ड ट्रंप ने बताई पीएम मोदी की मंशा, बोले-वे आतंकवाद से निपट लेंगे

इस मामले को लेकर डोभाल ने यह स्पष्ट कर दिया है कि दिल्ली में अराजकता नहीं सहन किया जाएगा. यहां पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है. स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए पुलिस को फ्री हैंड दिया गया है.

​​हरियाणा : राज्यसभा की दो सीटें पर आज होगा मतदान, इन दलों के बीच लाबिंग प्रांरभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि केंद्रीय मंत्रिमंडल बैठक का आयोजन बजट सत्र के दूसरे चरण के शुरू होने और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दो दिवसीय भारत दौरे के समापन के बाद हो रहा है. बजट सत्र का दूसरा चरण दो मार्च से शुरू हो कर तीन अप्रैल तक चलेगा. सत्र का पहला चरण 11 फरवरी को संपन्न हुआ था.अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दौरे के दौरान भारत और अमेरिका ने अपने रक्षा सहयोग को और मजबूत किया. दोनों देशों ने 3 अरब डॉलर के सैन्य समझौते को मंजूरी दी. इसके तहत भारत को अपाचे और MH-60 रोमियो हेलीकॉप्टर समेत अमेरिकी सैन्य उपकरण मिलेंगे.

कोरोना वायरस: 100 भारतीयों को एयरलिफ्ट करने आज वुहान जाएगा एयरफोर्स का विमान

डेयरी मिल्क से हो सकता है ब्रेस्ट कैंसर, रिसर्च में ये तथ्य आए सामने

वीर सावरकर की पुण्यतिथि पर बोले अमित शाह, ऐसी सजा पाने वाले एकमात्र स्वतंत्रता सेनानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -