अनियंत्रित मर्सिडीज़ ने लोगों के बीच मचाया हाहाकार, 2 साइकल वालों को रौंदा
अनियंत्रित मर्सिडीज़ ने लोगों के बीच मचाया हाहाकार, 2 साइकल वालों को रौंदा
Share:

मोहाली में एयरपोर्ट रोड पर स्थित राधा स्वामी चौक पर शनिवार प्रातः एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने लोगों के दिल और दिमाग में दशहत को और भी बढ़ा दिया है. इस बीच मर्सिडीज कार ने पहले एक अर्टिगा टैक्सी कार को हिट किया, फिर वहां से गुजर रहे 2 साइकिल सवारों को रौंद दिया. आखिर में मर्सिडीज कार करीब 40 फुट दूर रोड किनारे लगे लोहे की ग्रिल को तोड़कर रुकी.

इस घटना में 3 लोगों की जान जा चुकी है. जिनमे दो अर्टिगा कार सवार और एक साइकिल सवार शामिल हैं. मृतकों की पहचान धर्मप्रीत (22) निवासी गोलूमाजरा नजदीक दप्पर लालडू, अंकुश नरूला (29)  जीरकपुर  (दोनों यूएस बेस्ड कंपनी मे कार्य करते थे) और राम प्रसाद के रूप में हुई है. पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिए हैं. घटना के उपरांत मर्सिडीज कार चालक मौके से भाग निकले. मटौर थाने की पुलिस चंडीगढ़ नंबर की मर्सिडीज कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे. जंहा इस बात का पता चला है कि  यह हादसा शनिवार सुबह 5 बजे के करीब का है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस संबंध में पुलिस को दिए बयान में प्रत्यक्षदर्शी नरेश सिंह रावत ने कहा कि वह एक प्राइवेट कंपनी में  कार्य करते हैं. शनिवार सुबह वह अपनी डयूटी समाप्त कर कैब से घर के लिए रवाना हुए थे. उनकी कैब के आगे उनकी कंपनी की अर्टिगा कार जा रही थी. ‌जिसमें कंपनी के तीन लोग धर्मप्रीत सिंह, प्रदीप कुमार और अंकुश नरूला सवार थे. वहीं, कार को हरीश कुमार ड्राइवर द्वारा संचालित किया जा रहा था. इसी दौरान जब वह एयरपोर्ट रोड पर स्थित राधा स्वामी चौराहे पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक काले रंग की मर्सिडीज कार चंडीगढ़ साइड से आ रही थी.  जिसका चालक बिना कोई लाइट दिए बड़ी तेज गति से आ रहा था. इसी बीच उसने आगे जा रही अर्टिगा कार की कंडक्टर साइड को पूरी तरह से हिट मारा. जिसके चलते अर्टिगा कार पलट गई, जबकि बेकाबू मर्सिडीज कार, वहां से गुजर रहे दो साइकिल सवारों को रौंदते हुए रोड किनारे ‌लगी ग्रिल तोड़कर रुकी. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कार के सारे एयर बैग खुल गए. जिससे कि मर्सिडीज कार सवार का बचाव हो गया. इस बीच मर्सिडीज कार वाले मौके से भाग निकले. वहीं हादसे में घायल धर्मप्रीत की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने अपने प्राइवेट वाहनों में अंकुश नरूला, प्रदीप कुमार व ड्राइवर हरीश कुमार को सेक्टर-71 स्थित आईवी अस्पताल में एडमिट करवाया. वहीं, साइकिल सवार राम प्रसाद ने सेक्टर-32 जीएमसीएच में दम तोड़ा. जबकि हरीश कुमार ‌‌का पीजीआई, प्रदीप कुमार और श्री पाल का उपचार चल रहा है.

दिल्ली में अब रात 9 बजे तक लगवा सकेंगे कोरोना वैक्सीन, सत्येंद्र जैन ने बताया सरकार का प्लान

क्या कर्नाटक में भी दोहराई जाएगी उत्तराखंड वाली कहानी ? उठ रही मुख्यमंत्री बदलने की मांग

रोड सेफ्टी सीरीज: भारत और श्रीलंका के बीच आज फाइनल मुकाबला, 2011 वर्ल्ड कप फाइनल की यादें होंगी ताजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -