मामा बना भांजी के बच्ची का पिता
मामा बना भांजी के बच्ची का पिता
Share:


चंडीगढ़: मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक मामा, अपनी ही भांजी के बच्चे का पिता बन गया है, याद हो आपको हमने बताया था चंडीगढ़ में एक 10 साल की बच्ची ने लड़की को जन्म दिया. हालांकि शुरुआत में यह ज्ञात नहीं हो पाया था कि, इस बच्ची का पिता कौन है लेकिन डीएनए टेक्स्ट में इस बात का खुलासा हो गया कि, मासूम के साथ उसके छोटे मामा ने दुष्कर्म किया था. जिसके बाद मासूम गर्भवती हो गई थी. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दे पुलिस ने मंगलवार को इस मामले में कोर्ट में सप्लीमेंट्री चालान पेश किया था, और अब पुलिस स्पेशल रिपोर्ट तैयार कर रही है, जो सुप्रीम कोर्ट को भेजी जाएगी. यूटी प्रशासन को 12 अक्टूबर को सुप्रीम कोर्ट में रिपोर्ट पेश करनी है. इससे पहले अदालत में सौंपी गई रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म पीडि़ता से दोबारा काउंसलिंग की, तो बच्ची ने अपने दूसरे मामा का नाम लिया था. मासूम ने पुलिस को बताया था कि उसका छोटा मामा उसके साथ दुष्कर्म करता था. पुलिस ने बच्ची का बयान दर्ज कर आरोपी छोटे मामा को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी का डीएनए टेस्ट करवाया जहाँ वह दोषी सिद्ध हो गया.    

अब मामा की गिरफ्तारी के खिलाफ ट्रायल शुरू हो गया है. ट्रायल के बाद जो भी निष्कर्ष सामने आएगा, उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. 

खून के प्यासे दरिंदो ने महिला को मारकर बुझाई प्यास

सड़क का गड्ढा बना युवती की मौत का कारण

युवक ने लिया 166 बार ई-कॉमर्स कम्पनियो से रिफंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -