भांजी पर हुई मामा की नीयत ख़राब, फिर एक दिन जंगल में हुआ ऐसा
भांजी पर हुई मामा की नीयत ख़राब, फिर एक दिन जंगल में हुआ ऐसा
Share:

झारखंड : बेटी जब विवाह की वेदी पर बैठी होती है तो मामा कन्यादान कर न सिर्फ एक पाक रिश्ते कि रस्मो को पूरा करता है बल्कि पिता तुल्य होने का दायित्व भी निभाता है, लेकिन झारखंड में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक कलियुगी मामा ने इस रिश्तो को हवस की ज्वाला में झोंक दिया. हवस पर आमादा मामा ने अपनी ही मासूम भांजी के साथ बलात्कार कर डाला. वहशी मामा ने न सिर्फ दरिंदगी की बल्कि अपनी घनौनी करतूत पर पर्दा डालने के लिए उसे जान से मारने की कोशिश भी की. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह शर्मनाक मामला झारखंड के लोहरदगा जिला के सेन्हा थाना क्षेत्र में सामने आय है जहां मामा-भांजी के बेहद ही संवेदनशील रिश्ते को ताक पर रखते हुए एक कलियुगी मामा अपनी भांजी को उसकी नानी की तबियत ख़राब होने का बहाना बनाकर पहले तो अपने घर लेकर आया फिर बीमारी की जड़ी - बूटी लेने के बहाने उसे जंगल में लेकर गया. मासूम भांजी को पता भी नही था कि जिस मामा के साथ वह जा रही है वही उसकी ज़िंदगी को तबाह कर देगा. सुनसान जंगल में वहशी मामा उसपर टूट पड़ा और उसे हवस का शिकार बना डाला.

मामा ने न सिर्फ भांजी के साथ बलात्कार किया बल्कि इस घिनौनी करतूत का किसी को पता नही चले इसलिए गला दबाकर उसे जान से मारने का प्रयास भी किया. भांजी को मरा हुआ समझकर आरोपी मामा भाग गया. बाद में जब लकड़िया बीनने वाली महिलाओ ने बच्ची को पड़ा हुआ देखा तो घटना का खुलासा हुआ. सेन्हा थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए हॉस्पिटल रैफर किया है. फ़िलहाल आरोपी मामा फरार है.

क्राइम से जुडी नई ख़बरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करे -

भेडियो की तरह उसके जिस्म से हवस की प्यास मिटाते रहे कई दरिंदे , रोंगटे खड़े कर देगी यह घटना

दुनिया दे रही है टैक्स, लेकिन Video में ये लड़कियां बता रही है ऐसे करती है सेल्फ सेक्स

यहां लड़कियां फ्री में बनाती है संबंध, लोगो की लगती है लम्बी लाइन

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -