चाचा ने ही कर दिया भतीजी कि इज्जत को तार-तार
चाचा ने ही कर दिया भतीजी कि इज्जत को तार-तार
Share:

ममदोट(यशवंत): इंसानियत कि इज्जत को ताक पर रखकर रिश्तों का विश्वास तोड़ते हुए यहां पर शर्मशार करने वाली घटना सामने आयी है। खबर आ रही है कि एक चाचा ने अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कृत्य कर दिया। इस कलयुगी चाचा ने रिश्तों के विश्वास को भी ठेस पहुंचायी है।

ममदोट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत लक्खा हाजी गांव में चाचा द्वारा अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कृत्य करने का मामला सामने आ रहा है। चाचा ने अपनी साढ़े चार साल कि भतीजी के साथ ही बलात्कार कर दिया। पीडि़त बच्ची के घरवालों को तो अभी भी यकीन नहीं हो रहा हैै। पीडि़त बच्ची के पिता ने बताया कि उनके रिश्तेदार में से सतनाम सिंह जो पीडि़त बच्ची के पापा का भाई लगता था।

सोमवार को लगभग सुबह नौ बजे पीडि़ता के पिता खाना खा रहे थे और बच्ची घर के आंगन में खेल रही थी। आरोपी चाचा घर पर आया। और पिता के आॅंखों के सामने चीज का लालच देकर बच्ची को दुकान से चीज दिलाने के लिए ले गया। और बच्ची काफी समय बाद रोते-रोते घर पर आई। और घर वालों ने बच्ची के कपड़े को खून से सना हुआ देखकर हैरान हो गये।

परिवार वालों ने तुरन्त ही बच्ची को ममदोट के सिविल अस्पताल इलाज के लिए ले गये। जहां उस समय अस्पताल में कोई भी डाॅक्टर या महिला डाॅक्टर मौजूद नहीं थे तो उपस्थित नर्स ने बच्ची को तरन्त ही फिरोजपुर भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और आगे कि कार्यवाही जारी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -