कर्ज नहीं चुका पाया तो पार्टनर के साथ किया यह काम, पत्नी को भी नहीं छोड़ा
कर्ज नहीं चुका पाया तो पार्टनर के साथ किया यह काम, पत्नी को भी नहीं छोड़ा
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है जहाँ एक शख़्स 40 लाख रुपये का कर्ज नहीं दे पाया तो उसने अपने बिजनेस पार्टनर की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसके बाद जब उसकी पत्नी ने वादे के मुताबिक साथ-साथ सुसाइड से इनकार कर दिया तो पत्नी को भी मार डाला. जी हाँ, खबरों के अनुसार पुलिस ने बताया कि आरोपी हरनेक सिंह ने जसकरन सिंह से लोन ले रखा था, लेकिन कई बार कहने के बावजूद उसने पैसे वापस नहीं किये.

वहीं खबरों के अनुसार पैसे न लौटाये जाने से नाराज जसकरन 14 अक्टूबर को डीएलएफ फेज टू स्थित अपने बिजनेस पार्टनर हरनेक के घर पहुंचा और वहां हरनेक और उसकी पत्नी गुरमेहर कौर ने उसको बांध दिया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. इसी के साथ आगे पुलिस ने इसकी जानकारी दी और बताया कि हत्या के बाद हरनेक ने जसकरन के शव के 24-25 टुकड़े किये और इसे दो प्लास्टिक के बैग में रखा और उसके बाद लुधियाना स्थित अपने घर के लिए निकला और रास्ते में सूनसान जगहों पर शव के टुकड़े फेंक दिये.

खबरों के अनुसार गुरुग्राम वापस लौटने के बाद हरनेक को लगा कि वह पकड़ा जाएगा इस वजह से उसने आत्महत्या का निर्णय लिया और अपनी पत्नी को भी इसके लिए तैयार किया वहीं पत्नी इसके लिए तैयार नहीं हुई तो उसने बीते 22 अक्टूबर को पत्नी की भी गला रेतकर हत्या कर दी और पुलिस को चकमा देने के लिए खुद को भी चोटिल कर लिया. जब इस मामले की जांच हुई तो उसने बताया कि उसके घर पर लूटेरों ने हमला किया और पत्नी की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने जब पुरे मामले की जांच की और उससे कड़ी पूछताछ की तो मामला खुलकर सामने आ गया.

प्रसाद का लालच देकर साधु ने किया बच्ची का रेप, हुआ गिरफ्तार

करवाचौथ के ठीक पहले पति ने सुनी पत्नी की कामुकता भरी आवाजे, गेट खोला तो उड़े होश

काम सीखाने के बहाने दिखाए पोर्न वीडियो और कहा- 'ऐसे ही चिल्लाना और मेरे साथ संबंध बनाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -