उमेश पाल हत्याकांड: हिन्दू नाम रखकर भागता फिर रहा गुड्डू मुस्लिम, जगह-जगह तलाश कर रही यूपी पुलिस
उमेश पाल हत्याकांड: हिन्दू नाम रखकर भागता फिर रहा गुड्डू मुस्लिम, जगह-जगह तलाश कर रही यूपी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड का आरोपित गुड्डू मुस्लिम, यूपी पुलिस और STF को लगातार चकमा दे रहा है। सुरक्षा एजेेंसियों की गिरफ्त से बचते हुए उसे 62 दिन हो चुके हैं। वह अपनी पहचान बदलकर विभिन्न स्थानों पर भागा फिर रहा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा एजेंसियों की नज़रों से बचने के लिए वह अपना हुलिया और स्थान निरंतर बदल रहा है। यही नहीं, वह हिंदू नाम रखकर लोगों की आँखों में धूल झोंकने का प्रयास भी कर रहा है।

बता दें कि गुड्डू मुस्लिम पर यूपी सरकार ने 5 लाख रुपए का ईनाम घोषित किया है। समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद गैंगस्टर अतीक अहमद के सबसे खास बमबाज गुड्डू मुस्लिम की तलाश में यूपी पुलिस दर-दर की खाक छान रही है। उसकी तलाश में पुलिस और STF यूपी के अलावा कई और राज्यों में घूम रही है। उसके हर संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है, मगर पुलिस अभी भी अतीक और भगोड़ी शाइस्ता परवीन के राजदार गुड्डू मुस्लिम का पता नहीं लगा सकी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुड्डू मुस्लिम की आखिरी लोकेशन ओडिशा के बाड़गढ़ में पाई गई थी। वह करीब 12 दिन तक वहाँ रुका था। जब तक STF वहाँ पहुँचती, उससे पहले ही वह भाग निकला। गुड्डू मुस्लिम ने अपना कपड़ों वाला बैग भी वहीं छोड़ दिया है। वह कभी बबलू, कभी सुरेंद्र तो कभी संदीप नाम रखकर लोगों और पुलिस की आँखों में धूल झोंक रहा है। पुलिस को आशंका है कि गुड्डू मुस्लिम छत्तीसगढ़ में छिपा हो सकता है। वह बम बनाने के साथ ही वेश बदलने में भी माहिर है और फरारी के दौरान लगातार वेश रहा है। इससे उसकी पहचान करने में कठिनाई हो रही है। हालाँकि, पुलिस ने उसके एक सहयोगी राजा खान को अरेस्ट कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि है गुड्डू मुस्लिम ने दाढ़ी रख ली है, ताकि उसका चेहरा पहचान न आ सके।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब अतीक और अशरफ जेल में थे तो वह शाइस्ता के साथ मिलकर अतीक के सारे कारोबार और गैंग को सँभाल रहा था। उसने अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन के साथ मिलकर अतीक के बेटे असद और अन्य शूटरों के साथ उमेश पाल का क़त्ल कर दिया था।

थल सेना भवन: दिल्ली में बन रहा इंडियन आर्मी का नया अत्याधुनिक हेडक्वाटर, सामने आया जबरदस्त Video

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, एकसाथ आपस में टकराईं 11 गाड़ियां, Video

'पूरे विश्व का नेतृत्व करने जा रहा भारत..', अमेरिकी राजनायिक ने जमकर की हिंदुस्तान की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -