उमा भारती अयोध्या राम मंदिर की मदद करने पूरी तरह से तैयार
उमा भारती अयोध्या राम मंदिर की मदद करने पूरी तरह से तैयार
Share:

नई दिल्‍ली: देश में इस समय अयोध्या में स्थित राम मंदिर निर्माण को लेकर मुद्दा गर्माया हुआ है। जहां एक ओर देश के कई हिस्सों में चुनावी समर का आगाज हो चुका है। वहीं स्थानीय नेता अभी भी अयोध्या राम मंदिर पर लड़ रहे हैं। हाल में बीजेपी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने राम मंदिर निर्माण को लेकर पूरी मदद का आश्‍वासन दिया है। उमा भारती ने कहा कि वे राम जन्मभूमि आंदोलन में सक्रिय रूप से शामिल थी। 

राम मंदिर को लेकर आरएसएस ने बढ़ाया बीजेपी पर दवाब

दरअसल उमा भारती ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि राम मंदिर निर्माण उनका सपना है और उससे जुड़े एक मामले की सुनवाई अभी भी चल रही है। इसके अलावा उन्होने कहा कि राम मंदिर से जुड़ी किसी भी मदद के लिए वे पूर्ण सहयोग देंगी। जानकारी के अनुसार बता दें कि  हाल में दिल्ली में हुए संतों के समागम में विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कहा कि 6 दिसंबर को अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास किया जाएगा और 6 दिसंबर के दिन ही बाबरी मस्जिद को ढहाया गया था इसलिए 6 दिसंबर को ही शिलान्यास किया जाएगा।

वह फैसला जिसने मुलायम सिंह को बना दिया था मुल्ला मुलायम...


गौरतलब है कि देश के उच्चतम न्यायालय ने भी अयोध्या राम मंदिर निर्माण पर अपना फैसला न देकर जनवरी में फैसला सुनाने का निर्णय लिया है। वहीं कोर्ट के इस निर्णय से सभी संतों में गुस्सा भरा हुआ है। इसके साथ ही अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से राम मंदिर विवाद का हल निकलने की अब कोई उम्मीद नहीं बची है। वहीं बताया जा रहा है कि शनिवार को बीकानेर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अयोध्‍या में राम मंदिर बनाने के संकेत दिए हैं उन्होने कहा कि राम मंदिर को लेकर सपना साकार करने का वक्त आ चुका है। 


खबरें और भी 

राम-राम की नीति में बिसरते राम!

दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर निर्माण: वेदांती

पीएम मोदी के बाद अब सीएम योगी का मूर्ति प्रेम, बनाएंगे भगवान राम की सबसे ऊंची मूर्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -