उमा भारती हुई शिवराज सरकार के खिलाफ, सीएम को चेताया
उमा भारती हुई शिवराज सरकार के खिलाफ, सीएम को चेताया
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने एक बार फिर आवासीय कॉलोनियों में शराब बेचने को लेकर शिवराज सरकार के खिलाफ लड़ाई छेड़ दी है. एक नए आंदोलन में भारती मंगलवार रात भोपाल में शराब की एक दुकान के सामने शराब की बिक्री के विरोध में बैठ गईं।

भारती की इस हरकत ने मिसरोद थाना क्षेत्र के आशिमा मॉल के बाहर शराब की दुकान से शराब खरीदने के लिए इकट्ठा हुए लोगों की भीड़ को स्तब्ध कर दिया। स्थानीय पुलिसकर्मियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

भारती आधे घंटे के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस अधिकारियों और शराब स्टोर मालिकों को चेतावनी देते हुए घटनास्थल से चली गईं कि वह तीन दिनों में वापस आ जाएंगी और पूरी रात विरोध प्रदर्शन करेंगी। मैं सार्वजनिक स्थानों पर शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति देने के राज्य सरकार के फैसले से असहमत हूं। महिलाएं पीड़ित हैं, और शराब और नशीली दवाओं के दुरुपयोग के परिणामस्वरूप परिवारों को नष्ट किया जा रहा है "भारती ने समझाया।

भारती ने कहा कि वह डेढ़ महीने से राज्य सरकार के जवाब का इंतजार कर रही थीं, लेकिन उन्होंने उनकी चिंताओं को नजरअंदाज कर दिया। उन्होंने कहा, 'मैंने यह संदेश दिल्ली को भी भेजा है और मुझे विश्वास है कि जल्द ही इसका हल निकल जाएगा। मैंने अनुरोध किया था कि सरकार स्कूलों, आवासीय कॉलोनियों और सार्वजनिक स्थानों के पास मादक पेय पदार्थों की बिक्री पर प्रतिबंध लगाए। मैंने काफी इंतजार किया है, और अब अभिनय करने का समय आ गया है, "भारती ने कहा।

भारती ने डेढ़ महीने पहले भोपाल में एक शराब की दुकान पर शराब की बोतलें तोड़ी थीं और उन्होंने मुख्यमंत्री की आलोचना की थी।

देखते ही देखते अचानक जानवर बन गया ये शख्स! दंग रह गए लोग

भारत में लगातार बढ़ रहे है कोरोना के मामले, सरकार उठाएगी कठोर कदम

अब 'अग्निपथ' पर चलेगी भारतीय सेना, मोदी सरकार ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -