एक काठी रोल के लिए शख्स को चुकाने पड़े 3 लाख रुपए
एक काठी रोल के लिए शख्स को चुकाने पड़े 3 लाख रुपए
Share:

दुनियाभर में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो चौकाने वाला होता है। अब ऐसा ही कुछ हुआ है जिसे सुनकर आप कहेंगे OMG! जी दरअसल आप सभी ने कई बार रोल खाए होंगे और उसके लिए आपने ज्यादा से ज्यादा 300 रुपए दिए होंगे लेकिन क्या आपने कभी 3 लाख रुपए का रोल खाया है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। जी दरअसल यह खबर ब्रिटेन से सामने आई है। यहाँ एक शख्स बेकरी चेन में जाकर अपने लिए सिंगल रोल खरीदना महंगा पड़ गया। जी दरअसल यह कारनामा ब्रिटेन की मशहूर बेकरी चेन ग्रेग्स (Greggs) का है, जहां एक शख्स ने आनन-फानन में भूख लगने पर एक काठी रोल ऑर्डर किया, लेकिन जब वह रेस्टोरेंट को बिल का भुगतान करने गया तो रेस्त्रां ने उसके कार्ड से तीन लाख रुपए काट लिए।

जी हाँ और इस बात का खुलासा खुद ग्रेग्स के उस कर्मचारी ने किया जिसने ये बिल काटा था, उसने अपने टिकटॉक अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया है। आप सभी को बता दें कि शख्स ने अपने वीडियो में बताया कि एक शख्स ने ग्रेग्स में जाकर 360 रुपए का स्टीक बेक सॉसेज रोल खरीदा। भूखे होने की वजह से उसने तुरंत रोल खोला और फट से खा लिया और जैसे ही पेमेंट के लिए उसने अपना कार्ड दिया, जहां उसने कार्ड से तीन लाख रुपए का पेमेंट कर लिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद शख्स की पहचान जैस्मिन ओलिविया के तौर पर हुई है।

जैस्मिन का कहना है कि, 'कैसे उससे इतनी बड़ी गलती हो गई और उसने अपने कस्टमर के 360 रुपए के रोल के बदले तीन लाख रुपए काट लिए।' जैसे ही यह मामला आग की तरह फैला वैसे ही उसने अपना अकॉउंट डिलीट कर दिया। जी दरसल ओलिविया को अब डर है कि कहीं इस वजह से उसकी नौकरी ना चली जाए।

ससुराल में गृह प्रवेश कर ख़ुशी से झूमीं ऐश्वर्या शर्मा, सासू मां के लिए लिखा खास नोट

भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee के देसी अवतार ने जीता दिल, ब्लू साड़ी में दिखाईं अदाएं

एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ रहे शख्स के बगल में गायत्री मंत्र जपने लगे आर माधवन.., देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -