एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ रहे शख्स के बगल में गायत्री मंत्र जपने लगे आर माधवन.., देखें Video
एयरपोर्ट पर नमाज़ पढ़ रहे शख्स के बगल में गायत्री मंत्र जपने लगे आर माधवन.., देखें Video
Share:

नई दिल्ली: नेटफ्लिक्स सीरीज़ Decoupled इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। शो को पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं। इस सीरीज में एक्टर आर माधवन और सुरवीन चावला शो में लीड रोल्स में हैं। आर माधवन ने शो के मुख्य किरदार आर्य अय्यर के रोल में हैं। हाल ही में शो का एक वीडियो क्लिप सामने आया था। इसमें माधवन दिल्ली हवाई अड्डे पर एक प्रार्थना कक्ष में कुछ स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने का प्रयास करते हुए दिखाई देते हैं। 

 

इस सीन में एक सफल उपन्यास लेखक आर्य अय्यर के पीठ में दर्द होता है, तो वह स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने के लिए खाली जगह ढूंढते हैं। इसी दौरान वह दिल्ली हवाई अड्डे पर मौजूद एक ‘प्रेयर रूम’ में चले जाते हैं। वहाँ पर एक और अधेड़ उम्र का व्यक्ति कमरे में नमाज पढ़ रहा होता है। जब माधवन अपनी स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज शुरू करते हैं, तो वह शख्स चिढ़ जाता है। वह अपनी नमाज को बीच में ही रोकता है और आर्य से कहता है कि यह प्रार्थना कक्ष है न कि एक्सरसाइज रूम। माधवन उसे कहते हैं कि उनकी पीठ में बहुत दर्द हो रहा है। इसलिए वह उन्हें फ्लाइट में चढ़ने से पहले स्ट्रेचिंग कर रहे हैं। माधवन उस आदमी को समझाने की बहुत कोशिश करते हैं, किन्तु वह मुकर जाता है और माधवन से साफ-साफ कहता है कि वह प्रार्थना कक्ष में स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज नहीं कर सकता। 

यही नहीं, नमाज पढ़ने वाले व्यक्ति एयरपोर्ट कर्मचारी से भी इसकी शिकायत कर देता है। जिसके बाद स्टाफ आर माधवन से कहता है कि वह यहाँ पर एक्सरसाइज नहीं कर सकते, यह कक्ष सिर्फ प्रार्थना के लिए है। स्टाफ के इतना कहते ही माधवन, गायत्री मंत्र का जाप करते हुए अपने स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करना शुरू कर देते हैं। यह देख नमाज़ पढ़ रहा शख्स आग बबूला हो जाता है, किन्तु अब वह चाह कर भी उन्हें रोक नहीं पा रहा था और ना ही यह कह सकता था कि माधवन (आर्य) ‘प्रार्थना’ नहीं कर रहे हैं। सीरीज में, नमाज़ पढ़ने वाले शख्स को पूरी फ्लाइट के दौरान चिढ़ते हुए दर्शाया गया है। वह माधवन से बहस करता रहता है और एक एयर होस्टेस के साथ भी बदसलूकी करता है।

सीरीज Decoupled को स्तंभकार और लेखक मनु जोसेफ ने लिखा है। जाने माने लेखक चेतन भगत भी सीरीज में कई सीन में नज़र आते हैं। 8-एपिसोड की सीरीज प्रसिद्ध लेखक आर्य अय्यर और उनकी पत्नी श्रुति को लेकर है, जो एक सफल प्रोफेशनल भी हैं। प्यार में पड़ने के बाद ये दंपत्ति डाइवोर्स पर विचार कर रहा है। सीरीज में गुड़गाँव और आस-पड़ोस में लेखक की जीवन की खोज के ईर्द-गिर्द घूमती है। साथ ही इसमें यह भी दिखाया जाता है कि लेखक की हर उस शख्स के साथ लगातार झड़प हो जाती हैं जिनसे वह मिलता है।

विक्की के इंदौर जाते ही ससुराल पहुंची कैटरीना, लाल चूड़े में आईं नजर

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार राज कुंद्रा ने जारी किया अपना बयान, कहा- "मीडिया ने पूरे परिवार को दोषी..."

रेड ड्रेस पहनकर नोरा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, कहा- "जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फैलाई..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -