इस देश में  कर्मचारी करेंगे सिर्फ 4 दिन काम!!
इस देश में कर्मचारी करेंगे सिर्फ 4 दिन काम!!
Share:

लंदन: नए कामकाजी पैटर्न के दुनिया के सबसे बड़े परीक्षण में, ब्रिटेन के 70 उद्यमों में 3,300 से अधिक कर्मचारी, चिप की दुकान से लेकर विशाल वित्तीय संगठनों तक, सोमवार को बिना वेतन कटौती के चार-दिवसीय सप्ताह में काम करना शुरू कर देंगे।

प्रयोग छह महीने तक चलेगा और थिंक टैंक ऑटोनॉमी, 4 डे वीक कैंपेन और कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी, ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी और बोस्टन कॉलेज के शोधकर्ताओं के सहयोग से 4 डे वीक ग्लोबल द्वारा आयोजित किया जाता है।

परीक्षण 100:80:100 प्रतिमान पर आधारित है, जिसमें 100% उत्पादकता बनाए रखने के वादे के बदले में 80% समय के लिए 100% वेतन प्राप्त करना शामिल है।

शेफ़ील्ड सॉफ़्टवेयर फर्म रिवेलिन रोबोटिक्स के साथ, लंदन स्थित इनहेरिटेंस टैक्स विशेषज्ञ स्टेलर एसेट मैनेजमेंट, और चैरिटी बैंक इन टोनब्रिज, केंट, प्लैटन की मछली और चिप्स उत्तरी नॉरफ़ॉक तट पर वेल्स-नेक्स्ट-द-सी में भाग ले रहे हैं।

"जैसा कि हम महामारी से उभर रहे हैं, अधिक से अधिक कंपनियां यह मान रही हैं कि प्रतिस्पर्धा के लिए नई सीमा जीवन की गुणवत्ता है, और कम घंटे, आउटपुट-केंद्रित काम करना उन्हें प्रतिस्पर्धा में बढ़त देने का वाहन है," जो ओ ने कहा। कॉनर, गैर-लाभकारी समूह 4 डे वीक ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी। कॉर्पोरेट उत्पादकता और कर्मचारी कल्याण, साथ ही पर्यावरण और लैंगिक समानता पर प्रभाव का आकलन करने के लिए शोधकर्ता प्रत्येक भाग लेने वाले संगठन के साथ जुड़ेंगे।

पाकिस्तान ने पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी के लिए भारत की निंदा की

अफगानिस्तान में भी धार्मिक अधिकार ,अमेरिका हमे न बताये: तालिबान

ब्रिटेन देगा यूक्रेन को मिसाइल,रूस ने दी ब्रिटेन को चेतावनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -