संपत्ति विवाद में बहा रिश्तों का खून, पिता के सामने ही बड़े भाई ने छोटे को मार दी गोली, अस्पताल में मौत
संपत्ति विवाद में बहा रिश्तों का खून, पिता के सामने ही बड़े भाई ने छोटे को मार दी गोली, अस्पताल में मौत
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में पैसे के बंटवारे को लेकर दिन दहाड़े बड़े भाई ने छोटे भाई की पिता के सामने ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले बड़े भाई का मुठभेड़ के दौरान शार्ट एनकाउंटर करते हुए अरेस्ट कर लिया. साथ ही उसके खिलाफ  विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया. रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला सिरसा कलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रनिया गाँव का है.

दरअसल, गुरुवार को सत्यनारायण पाठक के बड़े बेटे श्याम जी पाठक और छोटे बेटे गौरव के बीच पिता के पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें बड़े भाई श्याम जी पाठक ने सरेआम पिता के सामने छोटे भाई गौरव के पेट में गोली मार दी थी. लहूलुहान स्थिति में पिता सत्यनारायण अपने बेटे को उपचार के लिए जालौन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां हालत गंभीर होने के चलते उसे मेडिकल कॉलेज उरई के लिए रेफर कर दिया था, जहां इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज में गौरव की मौत हो गई.

इस मामले में मृतक के पिता सत्यनारायण पाठक ने जानकारी दी है कि उनका बड़ा बेटा श्याम जी उरई में रहकर लहारियापुरवा में अपना मकान बनवा रहा था, जिसके निर्माण के लिये वह पैसे लेने गांव आया था. घर में पैसे न होने के चलते उससे जालौन चलने के लिए कहा. इसी दौरान छोटा बेटा गौरव आ गया, जिसको देखकर श्याम जी भड़क उठा और उसने कमर में लगाई पिस्तौल से गौरव पर गोली दाग दी, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

गाय के साथ अश्लील हरकत कर रहा था नाबालिग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबोचा

परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा का किडनैप, बलात्कार के बाद हत्या, अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली लाश

महिला ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -