Share:
गाय के साथ अश्लील हरकत कर रहा था नाबालिग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबोचा
गाय के साथ अश्लील हरकत कर रहा था नाबालिग, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दबोचा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक नाबालिग द्वारा गाय के साथ अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. यह घटना हाथरस जंक्शन थाना क्षेत्र में दो दिन पहले की है. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए हाथरस पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद आरोपी की शिनाख्त करते हुए उसे हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के अनुसार, वायरल वीडियो में आरोपी एक गाय के साथ अश्लील हरकत करते दिखाई दे रहा है. आरोपी जब इस वारदात को अंजाम दे रहा था, उसी वक़्त गांव के किसी शख्स ने देख लिया और चुपके से पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया. सोशल मीडिया में वीडियो आते ही जमकर वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो को लेकर सासनी हाथरस के निवासी एक गो भक्त कृष्ण गोपाल शास्त्री ने हाथरस जंक्शन थाने में आरोपी किशोर के खिलाफ नामजद शिकायत दी है.

शास्त्री की शिकायत के आधार पर हाथरस पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर छानबीन कर दी है. थाना हाथरस जंक्शन प्रभारी गिरीश गौतम के अनुसार, पुलिस आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी पर गाय के साथ अश्लील हरकत करने का इल्जाम है. इसका वीडियो भी वायरल हुआ है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

वहीं दूसरी तरफ, इस घटना को लेकर गोसेवकों में भारी आक्रोश है. हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी नाबालिग है, इसलिए उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की जा रही है. हालांकि उसे हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया गया है, जहां से उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है. बता दें कि जिले में पहले भी इस प्रकार की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं.

परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा का किडनैप, बलात्कार के बाद हत्या, अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली लाश

महिला ने अपने ही पति को उतारा मौत के घाट, फिर कुएं में फेंक दी लाश

ट्यूशन टीचर ने किया 10 साल की बच्ची का यौन शोषण, पुलिस ने किया अरेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -