युवक से बाइक पर लिफ्ट माँगना युवती को पड़ा भारी, सुनसान जगह पर हुई गैंगरेप का शिकार
युवक से बाइक पर लिफ्ट माँगना युवती को पड़ा भारी, सुनसान जगह पर हुई गैंगरेप का शिकार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला महाराष्ट्र के पुणे में युगांडा से सामने आया है जहाँ महिला के साथ गैंगरेप किया गया है. इस मामले में पीड़ित 28 वर्षीय महिला ने थाने में शिकायत लिखवाई है और पुणे के कोंडवा में रहने वाली पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस मामले में पीड़िता ने बताया कि उसे मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने वाले दो लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया और विमान नगर थाने के अधिकारी गजानन पवार ने बताया कि, ''सोमवार देर रात करीब 12 बजे कोरेगांव पार्क क्षेत्र के एक रेस्तरां के बाहर खड़ी महिला के पास मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स पहुंचा.''

इस मामले में आगे पुलिस ने राज खोलते हुए कहा कि, ''पीड़िता इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का व्यवसाय करती है. 23 दिसंबर की रात 11.30 बजे येरवडा इलाके से घर अकेली जा रही थी. वहां टैक्सी या ऑटो नहीं मिलने पर पीड़िता ने एक युवक से बाइक पर लिफ्ट मांगी.'' वहीं पीड़िता की शिकायत के अनुसार पुलिस ने बताया कि, ''जब पीड़िता ने मोटरसाइकिल पर बैठने के लिए हां की तो शख्स ने अपने एक दोस्त को बुला लिया और दोनों ने महिला को अपने बीच में बैठा लिया.

जब महिला ने मोबाइल फोन पर अपने घर की लोकेशन देखी तो उसे पता चला कि दोनों आरोपी उसे कहीं और ले जा रहे थे.इसके बाद पीड़िता को अगवा करके धानोरी इलाके में सुनसान मैदान में ले गए और वहां बारी-बारी से गैंगरेप किया.'' इस मामले में पुलिस ने धारा 376 के तहत केस दायर कर लिया है और इसकी जांच में जुट चुकी है. वहीं पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भी भेज दिया है.

करोड़ों के अमेरिकी डॉलर लेकर भागने वाले थे तुर्कमेनिस्तान, IGI एयरपोर्ट पर 9 गिरफ्तार

बेटे संग नदी में कूदकर माँ ने की ख़ुदकुशी

6 महीने के बच्चे का पड़ोसी ने किया अपहरण, मामला हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -