इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस दूसरी बार बनी माँ
इमरान हाशमी की ये बोल्ड एक्ट्रेस दूसरी बार बनी माँ
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस और फिल्म जहर में नजर आ चुकीं उदिता गोस्वामी के फैंस के लिए खुशखबरी हैं. सूत्रों की माने तो उड़तिए ने बेटे को जन्म दिया हैं. जी हाँ... उन्होंने ये खुशखबरी बुधवार शाम को दी है. इस बात की जानकारी मिलाप जावेरी ने ट्विटर पर शेयर की. आपको बता दें उदिता मशहूर डायरेक्टर मोहित सूरी की पत्नी हैं.

पिछले काफी समय से उदिता गोस्वामी बड़े परदे से गायब हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म पाप से की थी. इस फिल्म में उदिता गोस्वामी के साथ जॉन अब्राहम अहम भूमिका में नजर आए थे. उदिता फिर बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी के साथ फिल्म अक्सर में नजर आए थे. उदिता ने तो ज़हर जैसी फिल्मों में काम किया जिसमे उन्होंने बोल्ड किरदार निभाया था. उनकी ये सभी फिल्में हालांकि सुपरहिट रहीं.

आपको बता दें उदिता गोस्वामी ने 9 साल तक डॉयरेक्टर मोहित सूरी को डेट किया था और इसके बाद दोनों ने 2013 में शादी कर ली. गौरतलब है कि उदिता गोस्वामी और मोहित सूरी की एक बेटी है और अब ये उनका दूसरा बच्चा हैं. आपको बता दें हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी बेटी को जन्म दिया है और उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है.

खुद पर लगे यौन शोषण के बाद गणेश आचार्य ने तनुश्री पर किया पलटवार

फिर पारिवारिक फिल्म लेकर आया राजश्री प्रोडक्शन, पोस्टर हुआ जारी

अंडरगारमेंट्स पहनकर मेकअप करती हुईं नजर आईं ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -