रियो ओलंपिक का उद्धघाटन समारोह कुछ देर बाद
रियो ओलंपिक का उद्धघाटन समारोह कुछ देर बाद
Share:

रियो ओलंपिक में उद्धघाटन समारोह के काआयोजन होना है जो की कुछ देर बाद होगा जिसमे सभी देशो के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे जिसमे भारतीय खिलाड़ी हिस्सेदार होंगे रियो ओलंपिक के लिए पुरे स्टेडियम को तैयार किया है.

रियो ओलम्पिक-2016 के आयोजकों ने सभी एथलीटों से शुक्रवार को आयोजित होने वाले उद्घाटन समारोह में शामिल होने का आग्रह किया है. आयोजकों ने यह दावा भी किया कि यह उनके द्वारा देखे गए अब तक के उद्घाटन समारोहों में सबसे बेहतरीन होगा. ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन सहित कुछ देशों के प्रतिनिधिमंडल का कहना है कि अपनी स्पर्धाओं की तैयारी के मद्देनजर उनके एथलीट माराकाना स्टेडियम में होने वाले चार घंटे के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे.

समारोह के कार्यकारी निर्माता मार्को बलीच ने गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हमने सभी एथलीटों से सबसे शानदार पार्टी में शामिल होने का आग्रह किया है. हमने समारोह के अंत में एक बड़ी एथलीट परेड और कलात्मक परेड का निर्माण किया है.” रियो ओलम्पिक-2016 के उद्घाटन समारोह के लिए करीब 2.1 करोड़ अमेरिकी डॉलर खर्च किए गए हैं, जो लंदन ओलम्पिक उद्घाटन समारोह में खर्च हुए धन का आधा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -