उद्धव ठाकरे ने दी शरद पवार को जन्मदिन की बधाई
उद्धव ठाकरे ने दी शरद पवार को जन्मदिन की बधाई
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार का आज जन्मदिन है। आज शरद पवार अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आज उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही है। इस मौके पर भारतीय राजनीति के कई बड़े नामों ने उन्हें बधाई दी है। इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बड़े-बड़े स्टार्स भी शामिल रहे। खुद महाराष्ट्र के वर्तमान सीएम उद्धव ठाकरे ने भी शरद पवार को बधाई दी।

उन्होंने एक बयान दिया जिसमे उन्होंने कहा- 'हम उम्मीद करते हैं कि उनमें यही ऊर्जा और उत्साह भरा रहेगा। हम शरद पवार साहेब के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करते हैं। वह एमवीए के स्तंभ, वरिष्ठ नेता और मार्गदर्शक हैं।' वहीं पीएम मोदी ने ट्वीट कर शरद पवार को बधाई दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पवार जी को जन्मदिन की बधाई। कामना है कि ईश्वर उन्हें दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करे।'

उनके अलावा सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है, 'पवार की ऊर्जा और उत्साह सभी के लिए प्ररेणास्रोत हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि आज शरद पवार के जन्मदिन को खास बनाने के लिए राज्य में 400 से 500 वर्चुअल रैलियां निकालने का प्लान बताया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन रैलियों में पूरे राज्य से 3 लाख लोग शामिल होंगे। केवल यही नहीं बल्कि पार्टी ने 13 दिसंबर से लेकर 20 दिसंबर तक रक्तदान शिविर की भी तैयारी हो चुकी है।

FICCI सम्मेलन: पीएम मोदी ने फिर दिया संकेत, वापस नहीं होंगे कृषि कानून

ब्लैक पैंथर 2 में 'T’Challa' के रूप में नहीं होंगे किरदार

ख़ुफ़िया रिपोर्ट पर बोले किसान नेता टिकैत, कहा- अगर कोई संदिग्ध मिले तो उसे जेल भेजो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -