उद्धव ठाकरे ने की इस्तीफे की बात तो संजय राउत ने दे डाला ये बड़ा बयान
उद्धव ठाकरे ने की इस्तीफे की बात तो संजय राउत ने दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में राजनीति (Politics) की तस्वीर निरंतर बदल रही है। यहां एक के बाद एक नए पैंतरे आजमाए जा रहे हैं। एक ओर जहां उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) बागी विधायकों को मनाने के लिए इस्तीफा देने की बात कर रहे हैं तो वहीं उन्हीं के पार्टी के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) बोल रहे हैं कि वो विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे यदि आवश्यकता पड़ी तो। कहने का मतलब ये है कि उन्होंने इस्तीफे की संभावना को खारिज कर दिया है।  

ध्यान हो कि एकनाथ शिंदे से बातचीत करने और पार्टी में बगावती सुर उठने के पश्चात् उद्धव ठाकरे फेसबुक के माध्यम से पहली बार सामने आए और इस्तीफे की पेशकश की थी। थोड़ी ही देर बाद पार्टी के कद्दावर नेता संजय राउत सामने आए तथा इस्तीफे की संभावना को खारिज कर दिया। राउत ने कहा कि आवश्यकता पड़ी तो विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे।

वही NCP प्रमुख शरद पवार एवं सुप्रिया सुले ने कल उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। कहा जा रहा है कि इस मुलाकात के चलते शरद पवार ने एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री पद देकर सरकार बचाने की नसीहत दी थी। संजय राउत ने खबर को गलत बताया है। तो वहीं एकनाथ शिंदे का दावा है कि उनके साथ 38 से अधिक विधायक हैं। ऐसे में संजय राउत जिस फ्लोर टेस्ट की पश्चात् कर रहे हैं, उसकी राह सरल नहीं होगी। 

71 प्रत्याशियों ने वापस लिए नाम, 3 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए

लाइव आकर भी नहीं तर पाई उद्धव की नैया, 7 और विधायक हुए बागी

विपक्ष के 'राष्ट्रपति उम्मीदवार' लोगों को देते थे गालियां, अब पुराने ट्वीट डिलीट कर रहे यशवंत सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -