71 प्रत्याशियों ने वापस लिए नाम, 3 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए
71 प्रत्याशियों ने वापस लिए नाम, 3 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए
Share:

नरसिंहपुर/ संदीप राजपूत: नगरीय निकाय आम निर्वाचन 2022 के अंतर्गत नरसिंहपुर जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के लिए अभ्यार्थियों से नाम वापसी के बाद निर्वाचन के लिए शेष 410 नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाये गये हैं। इनमें से पार्षद पद के निर्वाचन के लिए 197 पुरूष और 213 महिला अभ्यर्थियों के नाम निर्देशन पत्र प्राप्त हुए। जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के अभ्यर्थियों द्वारा 71 नाम निर्देशन पत्र वापस लिये गये हैं।

अभ्यार्थियों से नाम वापसी के बाद पार्षद पद के लिए नगर पालिका परिषद गाडरवारा में एक, नगर परिषद सांईखेड़ा में एक एवं नगर परिषद सालीचौका (बाबईकलां) में एक अभ्यर्थी निर्विरोध निर्वाचित हुए। इस तरह जिले के तीन नगरीय निकायों में तीन पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए।अभ्यार्थियों से नाम वापसी के बाद पार्षद पद के लिए नगर पालिका परिषद नरसिंहपुर में 94, गाडरवारा में 71, गोटेगांव में 43 व करेली में 40 और नगर परिषद तेंदूखेड़ा में 37, चीचली में 41, सांईखेड़ा में 43 एवं सालीचौका (बाबईकलां) में 41 शेष नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाये गये।

पार्षद पद के लिए अभ्यर्थियों द्वारा नगरीय निकाय नरसिंहपुर में 16, गाडरवारा में 12, गोटेगांव में 7, करेली में 9, तेंदूखेड़ा में 9, चीचली में 3, सांईखेड़ा में 9 एवं सालीचौका (बाबईकलां) में 6 नाम निर्देशन पत्र वापस लिये गये हैं। इस तरह जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के अभ्यर्थियों द्वारा 71 नाम निर्देशन पत्र वापस लिये गये हैं।

विपक्ष के 'राष्ट्रपति उम्मीदवार' लोगों को देते थे गालियां, अब पुराने ट्वीट डिलीट कर रहे यशवंत सिन्हा

उद्धव को एक और बड़ा झटका, अब इस चीज को लेकर एकनाथ शिंदे ठोक सकते है दावा

जब जल आपूर्ति पर पूछे सवाल, तो कुर्सी छोड़ भागने लगे 'फ्री पानी' का वादा करने वाले केजरीवाल, देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -