PUBG ने फिर खींचा यूजर्स का ध्यान, नए अपडेट के साथ नई राइफल, बोनस चैलेंज और व्हीकल मिलेंगे
PUBG ने फिर खींचा यूजर्स का ध्यान, नए अपडेट के साथ नई राइफल, बोनस चैलेंज और व्हीकल मिलेंगे
Share:

PUBG Mobile ने अपने यूजर्स के लिए नया 0.11.5 बीटा अपडेट जारी किया है, जिसमें आपको एरंगल और मिरामार में डायनामिक वेदर दिया जा रहा है. साथ ही इस नए अपडेट के साथ यूजर्स को PUBG Mobile Zombie Mode में भी कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि यह नया बीटा अपडेट 1.7GB का एंड्राइड पैकेज के साथ आ रहा है और इसमें आपको G36C राइफल और TUkshai मिलेगा. 

बता दें कि यह इसके पहले Sanhok में भी मिल रहा था, इसके अलावा आपको बता दें कि पिछला अपडेट एक बड़ा अपडेट था, जिसमें Survival Till Dawn जोम्बी मोड को देखा गया था, हालांकि नया अपडेट ज्यादा बड़ा नहीं बताया जा रहा है, इसमें कुछ ही बदलाव होंगे. एक माह के भीतर कंपनी अब तक तीन अलग-अलग अपडेट दे चुकी है. 

बता दें कि कंपनी ने इसके लिए एक चेंजलोग भी जारी किया और जिसमें आपको सबसे पहले यह देखने को मिलेगा कि इस नए अपडेट के बाद गेम में आपको Vikendi Map में G36C राइफल मिल जाएगी. इसके अलावा इसके माध्यम से आप 5.56mm राउंड चला सकते हैं, और यह स्टॉक्स से भी लैस बताया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक़, अब Vikendi में यह Gun SCAR-L को रिप्लेस कर देगा. इसके अलावा Tukshai की बात की जाए तो यह Jeep को रिप्लेस कर देगा. इसके अलावा Dacia और Mini bus को भी रिप्लेस किया जा सकता है. साथ ही इसके अलावा इस गेम में जोम्बी भी एक ऐसे मोड कर पड़ जाने वाले हैं, जहां वह कुछ कमजोर महसूस करेंगे. फ़िलहाल नया अपडेट सभी के लिए रोल आउट नहीं हुआ है. 

Realme 3 के Radiant Blue की बिक्री इस दिन से, जानिए जरूरी बातें...

JIO फोन को टक्कर देने आया Lava 34 Super, जानिए कीमत-फीचर्स

क्वालकॉम ने दिया एप्पल को झटका, देना पड़ेगी करोड़ों की पैनल्टी

मकैनिकल वॉच वाले इस iPhone की कीमत उड़ा देगी होश, बने है केवल 99 यूनिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -