यू टिरोत सिंह पुरस्कार, समारोह का हुआ आयोजन
यू टिरोत सिंह पुरस्कार, समारोह का हुआ आयोजन
Share:

शिलोंग। शिलोंग में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के तत्वावधान में यू टिरोत सिंह पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया। यह पुरस्कार बेस्ट स्टूडेंट को दिया जाता था। इस कार्यक्रम में मौजूद राज्यपाल गंगा प्रसाद द्वारा समाज को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की जरूरत पर जो दिया गया। राज्यपाल ने इस मामले में ध्यान देते हुए कहा कि प्रत्येक देश को देश की भलाई हेतु कार्य करना चाहिए।

उनका कहना था कि यू तिरोत सिंह द्वारा देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। उनका कहना था कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर हम नए भारत के लिए क्या करेंगे। इस समारोह में राज्यपाल ने अपने उद्बोधन में कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व की एक बड़ी संस्था है, वह छात्र समुदाय के लिए कार्य कर रही है।

उन्होंने विभिन्न संस्थाओं के मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया। इस समारोह में बड़े पैमाने पर विद्यार्थी शामिल हुए, इन विद्यार्थियों ने समारोह में सांस्कृति प्रस्तुतियां दीं। अतिथियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियों की जमकर सराहना की। सर्द शाम के बीच हुए आयोजन ने समां बांध दिया। शिलोंग में इस आयोजन की सराहना की गई। राज्यपाल के उद्बोधन को अहम माना गया।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में आए छात्र संघ के चुनाव के नतीजे

टाइम मैग्जीन की टॉप टेन में आई गुरमेहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -