रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाना 'जान' पर पड़ा भारी, ट्रेन से काटकर दो युवकों की मौत

रेलवे ट्रैक पर वीडियो बनाना 'जान' पर पड़ा भारी, ट्रेन से काटकर दो युवकों की मौत
Share:

नई दिल्ली: रेल की पटरी पर मोबाइल से वीडियो बनाना दो युवकों को जान पर भारी पड़ गया। दिल्ली पुलिस ने कांती नगर फ्लाईओवर के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के शव बरामद किए हैं। चश्मदीदों के अनुसार, दोनों युवक मोबाइल से वीडियो बना रहे थे। इसी दौरान वहां ट्रेन आ गई और दोनों युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। मृतकों की शिनाख्त बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र वंश शर्मा (23) और सेल्समैन मोनू (20) के रूप में की गई है। ये दोनों दिल्ली के कांती नगर एक्सटेंशन के निवासी थे।

पुलिस के अनुसार, घटना बुधवार (22 फ़रवरी) शाम की है। शाहदरा थाना पुलिस को शाम 4.35 बजे खबर मिली थी कि पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर दो युवकों की लाश पड़ी हुईं हैं। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शवों को कब्जे में लेकर GTB अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। पुलिस ने बताया है कि पूछताछ में पता चला कि दोनों युवक मोबाइल से शॉर्ट फिल्म शूट करते थे और लाइव वीडियो बनाने के लिए रेलवे ट्रैक पर आया करते थे। पुलिस को उनके मोबाइल भी ट्रैक पर मिले हैं। पुलिस का कहना है कि फिल्म शूट करने के दौरान ही दोनों उसकी चपेट में आ गए। पुलिस, फ़िलहाल मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई केस सामने आ चुके हैं। बीते दिनों मुंबई में एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहाँ सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से जान चली गई थी। कई मामलों में ईयर फोन भी मौत की वजह बन चुका है।

'भागकर शादी करना नई बात नहीं, रामायण काल में भी इसका जिक्र..', हाई कोर्ट की बड़ी टिप्पणी

'AAP में घुट रहा था दम..', केजरीवाल की पार्टी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर भाजपा में शामिल हुए पवन सहरावत

तथ्यहीन आरोप लगाने पर AAP नेताओं को फिर पड़ी फटकार, कोर्ट का आदेश- फ़ौरन हटाएँ पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -