2 महिला समेत तीन लाशे गंगनहर में बहायी, तैरते देख इलाके में मचा हड़कंप

मवाना थाना क्षेत्र में गंगनहर में बहकर आई 3 लाशों को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। लेकिन तिहरे हत्याकांड की खबर देने के बाद भी पुलिस अधिकारी घटना के प्रति पूरी तरह से निष्क्रिय दिखाई दिए और उन्होंने लाशों को पानी से बाहर भी नहीं निकलवाया। वह बार-बार ग्रामीणों को मीटिंग में होने का हवाला देकर बहलाते रहे।

ग्रामीणों के मुताबिक मखदूम पुर गंग नहर की पुलिया से जब लोग गुजर रहे थे तो उन्होंने 3 लाशें देखी। इनमें 2 लाशें महिलाओं की थी, एक महिला की लाश पूरी तरह से नग्नावस्था में थी, जबकि दूसरी ने जींस पहन रखी थी और तीसरी लाश बोरे में बंद थी। इन लाशों की पहचान छिपाने के उद्देश्य से उन्हें जलाया गया था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना अनेक बार एसपी देहात, सीओ और थानाध्यक्ष को दी, लेकिन सभी मीटिंग में होने की बात कहते हुए फोन काटते रहे और सूचना को दिए 4 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे थे।

एसएसपी का कहना था कि उन्हें अभी इस घटना की सूचना नहीं है और यदि ऐसा हुआ है तो इसके लिए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई करायी जाएगी और उन्होंने मवाना थाना पुलिस को गंगनहर में से लाशें निकालकर मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। आशंका जताई जा रही है कि इन्हे किसी और जगह पर मार कर लाशों को नहर में फेंक दिया गया था, जो पानी के बहाव के साथ यहां तक पहुंची हैं।

Most Popular

- Sponsored Advert -