दो तरह के लोग छोड़ते हैं कांग्रेस.., जयराम रमेश ने दिया गुलाम नबी और हिमंता बिस्वा का उदाहरण
दो तरह के लोग छोड़ते हैं कांग्रेस.., जयराम रमेश ने दिया गुलाम नबी और हिमंता बिस्वा का उदाहरण
Share:

पणजी: गोवा के पूर्व सीएम दिगंबर कामत सहित कांग्रेस के 8 विधायकों ने बुधवार (14 सितम्बर) को सत्ताधारी भाजपा का दामन थाम लिया। कांग्रेस में हुई बगावत से नाराज पार्टी के राज्यसभा सदस्य जयराम रमेश ने बागी नेताओं पर जमकर हमला बोला है। गोवा कांग्रेस विधायकों के दलबदल के संबंध में बात करते हुए, जयराम रमेश ने आज कहा कि सिर्फ दो तरह के लोग कांग्रेस छोड़ते हैं। जयराम रमेश ने कहा कि पहली कैटेगरी में, वे लोग शामिल हैं जिन्हें पार्टी से सब कुछ मिला है।

जयराम रमेश ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद की मिसाल देते हुए कहा कि, 'पहली कैटेगरी में वे लोग शामिल हैं जिन्हें पार्टी से काफी लाभ हुआ है। गुलाम नबी आजाद इसका उदाहरण हैं। उन्हें पार्टी से सब कुछ मिला। उन्हें पार्टी में युवा कांग्रेस अध्यक्ष से लेकर PCC अध्यक्ष, केंद्रीय कैबिनेट मंत्री, महासचिव आदि तक सब कुछ मिला। जिन लोगों को कांग्रेस से लाभ मिला, वे ही पार्टी को लात मारकर छोड़ दे रहे हैं।'

जयराम रमेश ने दूसरी तरह के लोगों का जिक्र करते हुए कहा कि,'दूसरी श्रेणी में वे लोग हैं, जो जांच एजेंसियों की चपेट में हैं। वे कांग्रेस छोड़कर जाएंगे और भाजपा का दामन थामेंगे। जैसे ही वे भाजपा में शामिल होंगे, वे साफ हो जाएंगे। असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा को ही देखें। वे सबसे बढ़िया उदाहरण हैं। उनके खिलाफ एक भी केस नहीं है। मगर, जब वह कांग्रेस में थे तो भाजपा उन पर हर दिन हमला करती थी। अब वह CM बन गए हैं और भाजपा पूरी तरह से खामोश है।' रमेश ने आगे कहा कि पार्टी छोड़ने वाले गोवा के MLA भी इसी दूसरी कैटेगरी के हैं। 

रॉबिन उथप्पा ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लिया संन्यास, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

हिंदी दिवस पर हुआ यह विशेष आयोजन, पूर्व न्यायाधीश ने बताया भाषा का महत्व

गुलाम नबी के 'कांग्रेस' छोड़ने से आतंकी क्यों बौखलाए ? 'आज़ाद' को मिल रही धमकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -