जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले में फिर हुई मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर: शोपियां जिले में फिर हुई मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर की खबर है. अभी तक की ताजा खबर के अनुसार ये मुठभेड़ शोपियां जिले के दरगद सुगन क्षेत्र में हुई है. ताजा जानकारी के अनुसार अभी तक इस एनकाउंटर में 2 आतंकी मारे गए हैं. मारे गए आतंकी के पास से हथियार और गोला बारूद मिले हैं. इस एनकाउंटर में एक जवान के घायल होने की खबर है. फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी रुक गई है, सर्च ऑपरेशन जारी है. 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में 2 आतंकवादी ढेर हो गए हैं. पुलिस ने इसकी पुष्टि की है. पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "सुरक्षा बलों ने गुप्त सूचना के आधार पर सोपोर के डांगरपुरा क्षेत्र में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया, अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी हमला किया जिससे एनकाउंटर शुरू हो गई." अधिकारी ने कहा कि एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए. उनकी शिनाख्त की जा रही है. उन्होंने कहा कि एनकाउंटर स्थल से हथियार और गोला-बारूद बरामद किये गए हैं.

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बीते बुधवार को एनकाउंटर में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि इस घटना में एक सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक की भी मौत हुई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि पिंजौर क्षेत्र में एनकाउंटर शुरू होने से पहले सुरक्षाकर्मियों ने  सर्च ऑपरेशन के दौरान पथराव कर रही उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज का सहारा लिया, जिसमें कुछ लोग घायल हो गये.

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण के बाद बाज़ार में भी आई बहार, सेंसेक्स फिर एक बार 40 हज़ार पार

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

नोएडा में 550 कैदियों ने लिया तम्बाकू छोड़ने का संकल्प

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -