ब्लू व्हेल गेम के कहर से बचीं दो छात्राएं
ब्लू व्हेल गेम के कहर से बचीं दो छात्राएं
Share:

ब्लू व्हेल गेम का खौफ अब लगभग समाप्त हो गया है. इस गेम को खतरनाक इसलिए कहा जाता है क्योकि इसकी आखिरी स्टेज जान देने के साथ ही खत्म होती है. हालांकि अब इस गेम की कही कोई चर्चा नहीं हो रही है लेकिन यह गेम एक बार फिर सबकी नज़रों में आ गया जब दो लडकियां इस गेम की आखिरी स्टेज को पार करने के लिए घर से भाग गयी.

जी हाँ इस गेम के आखिरी पड़ाव को पार करने के लिए दो लडकियां अपने घर से भाग गयी लेकिन उन्हें हल्द्वानी से सही सलामत पकड़ लिया गया. आपको बता दें यह दोनों लड़कियां कक्षा दसवीं की छात्राएं हैं, और सोमवार की सुबह घर से स्कूल जाने का कह कर निकली थी. लेकिन जब दोनों छात्राएं स्कूल से वापस नहीं लौटीं तब परिजनों ने उनकी तलाश शुरु कर दी. काफी देर तलाश करने पर भी जब दोनों को खोजा नहीं जा सका तब परिजनों ने थक-हार कर पुलिस की शरण ली. सोमवार रात को परिजनों ने सिविल लाइंस कोतवाली जा कर छात्राओं की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज़ करवाई.

भागने वाली छात्राएं रुड़की की गंगनहर कोतवाली के शिव विहार और सिविल लाइंस कोतवाली के वर्ल्ड बैंक कॉलोनी की रहने वाली थी. वर्ल्ड बैंक कॉलोनी की रहने वाली छात्र के घर से एक पत्र मिला जिसमे उसने लिखा था कि वह गेम की आखिरी स्टेज पर पहुंच गयी है और उसे पूरा करने के लिए जा रही है. छात्राएं अपने साथ सेल फ़ोन भी लेकर गयी थी, जिसकी लोकेशन के आधार पर दोनों को खोजा जा सका. ब्लू व्हेल गेम की बात सामने आने से परिजन और पुलिस दोनों की पैरों तले जमीन खिसक गयी. मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस कर मंगलवार को पुलिस ने दोनों छात्राओं को हल्द्वानी से पकड़ा. पुलिस दोनों छात्रों को लेकर रुड़की पहुंची जहाँ उन दोनों से इस सम्बन्ध में पूछताछ जारी है.

ब्लू व्हेल गेम ने ली छात्र की जान

सुप्रीम कोर्ट ने दिए ब्लू व्हेल को लेकर, कार्यक्रम बनाने के निर्देश

SC की नज़र में ब्लू व्हेल गेम एक राष्ट्रीय समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -