पेड़ पर लटके मिले दो सगी बहनों के शव, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश...
पेड़ पर लटके मिले दो सगी बहनों के शव, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश...
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक रूह कंपा देने वाला सामने आया है. यहां गुन्नौर क्षेत्र में रविवार को दो सगी बहनों की लाशें पेड़ से लटकी मिली हैं. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटनास्थल का निरीक्षण कर सबूतों को अपने कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. दोनों बहनों के शव इस तरह से पेड़ पर पाए जाने से लोगों में खौफ व्याप्त हो गया है. 

जेट एयरवेज को जल्द मिल सकती एसबीआई से वित्तीय सहायता

मामला संभल के गुन्नौर थाना इलाके के ढूमना दीपपुर गांव का है. गांव निवासी रामवीर सिंह यादव अपनी दो बेटियों कविता (19) एवं छोटी बेटी सीमा (18) के निवास करते थे. रामवीर किसी समारोह में अपनी पत्नी के साथ कहीं बाहर गए थे. रामवीर के अनुसार शनिवार की शाम जब वे वापस आए तो देखा पशुओं को चारा नहीं दिया गया था. रामवीर ने बताया है कि इस बात को लेकर बच्चियों की दादी ने दोनों बेटियों को फटकारा था. इसके बाद से ही दोनों बेटियां घर से गायब हो गई. रात भर दोनों को खोजा गया, लेकिन दोनों का कोई पता नहीं लग सका.

उत्तराखंड में शुरू हुआ पतंजलि का पहला परिधान शोरूम

रविवार की सुबह जब ग्रामीण खेतों पर काम करने के लिए अपने घरों से निकले तो एक खाली प्लॉट में दोनों लड़कियों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली.  बेटियों का शव पेड़ से लटकता हुआ देखकर परिवार वालों में हड़कंप मच गया. दोनों लड़कियों का शव मिलने के बाद गुन्नौर पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही एसपी यमुना प्रसाद और सीओ समेत थाना पुलिस गाँव पहुंच गए. फोरेंसिक विभाग ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए दोनों लड़कियों की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच शुरू हो गई.

खबरें और भी:-  

देश के वित्तीय और पूंजी बाजार को साइबर अटैक से बचाएगा यह सॉफ्टवेयर

30 हजार रु से अधिक सैलरी, योग्यता महज ग्रेजुएट

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -