जमीन विवाद में भिड़े दो पक्षों के बीच चले बम-गोले
जमीन विवाद में भिड़े दो पक्षों के बीच चले बम-गोले
Share:

गोण्डा- गांव में जमीन को लेकर लोगों में अक्सर विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है जिसमे दो गुटों में कई बार लाठियाँ भी चल जाती है, लेकिन हाल ही में जमीन विवाद से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे में दो गुटों के बीच भिड़त में गोलियाँ चलीं और बम फेंके गए. इस भिड़त में एक की मौत हो गयी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

उल्लेखनीय है कि तरबगंज थाना क्षेत्र का पथार गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़ गए, दोनों के बीच खूनी संघर्ष में कई घायल हुए. इस इलाके में रविवार रात करीब 9 बजे गोलियाँ चली जिससे पुरे इलाके में सनसनी फेल गयी. इस भिड़त में दोनों पक्षों की ओर से गोलियाँ और हथगोले चलाए गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहाँ इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी. पुलिस की छानबीन में पता चला की एक पक्ष ने बाहरी बदमाशों को भी बुलाया था.

बता दे कि जमीन का यह विवाद भाइयों के बीच हुआ था. जगदीश सिंह के तीन भाई है जिसमे से एक भाई करमांश ने गांव के ही विनोद सिंह को अपना खेत रुपए लेकर बोने के लिए दे रखा था जिसपर जगदीश सिंह को आपत्ति थी. 

इलाहबाद- ट्रेक्टर से भिड़ा तेज रफ़्तार ट्रक, दो की मौत

जबरन गोकशी कबूलने के लिए पुलिस ने दिखाई दरिंदगी

शौचालय निर्माण घोटाला- आरोपियों पर कसेगा शिकंजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -