लोकसभा चुनाव: ड्यूटी पर तैनात दो पीठासीन अधिकारियों की तबियत बिगड़ी, मौत
लोकसभा चुनाव: ड्यूटी पर तैनात दो पीठासीन अधिकारियों की तबियत बिगड़ी, मौत
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में रविवार (19 मई) को अंतिम चरण के लिए वोटिंग हो रही है. चुनाव में ड्यूटी के दौरान अलग-अलग  निर्वाचन क्षेत्र में दो पीठासीन अधिकारियों का निधन हो गया है. इनमें बांसगांव थाना के कोपवां गांव स्थित बूथ क्रमांक 213 के पीठासीन अधिकारी विनोद श्रीवास्तव और पिपराईच थाना के बेला-कांटा स्थित बूथ क्रमांक 381 के पीठासीन अधिकीर राजाराम का निधन हो गया है. 

जानकारी के अनुसार, बांसगांव थाना के कोपवां गांव स्थित बूथ क्रमांक- 213 के पीठासीन अधिकारी विनोद श्रीवास्तव को रात में सीने में दर्द की शिकायत होने पर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां हॉर्ट अटैक से उनका निधन हो गया. मृतक विनोद श्रीवास्तव गन्ना विभाग में केन्द्र निरीक्षक थे. पिपराईच थाना के बेला-कांटा स्थित बूथ क्रमांक 381 के पीठासीन अधिकारी राजाराम की रविवार सुबह देहांत हो गया. मृतक राजाराम रेलवे महाप्रबंधक कार्यालय में सतर्कता विभाग में कार्यरत थे. बताया जा रहा है कि राजाराम को अस्थमा की शिकायत थी. फिलहाल, दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. वहीं पीठासीन अधिकारियों की मौत से परिवार वाले सदमें हैं.

आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के लोकसभा क्षेत्र गोरखपुर लोकसभा सीट पर चुनाव के आखिरी और सातवें चरण के तहत रविवार (19 मई) को मतदान हो रहा है. गोरखपुर लोकसभा सीट पर कुल 10 प्रत्याशी मैदान में हैं, लेकिन मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के रविंद्र श्याम नारायण शुक्ला उर्फ रवि किशन, कांग्रेस के मधुसूदन त्रिपाठी और समाजवादी पार्टी (सपा) के राम भुआल निषाद के मध्य है.

मतदान करने के बाद बोली अनुप्रिया, कहा- मोदी जी फिर से बनेंगे पीएम

पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा पर भड़की टीएमसी, चुनाव आयोग से की शिकायत

बंगाल में चल रहा सिंडिकेट राज, ममता की तानाशाही से दुखी है जनता - कैलाश विजयवर्गीय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -